script2 बच्चों की मां से दिल लगा बैठी युवती, मुस्लिम महिला से शादी की जिद पर अड़ी | girl fell in love with women in UP adamant on marrying a Muslim woman | Patrika News
हाथरस

2 बच्चों की मां से दिल लगा बैठी युवती, मुस्लिम महिला से शादी की जिद पर अड़ी

UP News: कहते हैं कि प्यार अंधा होता है, लेकिन इतना अंधा कि एक कुंआरी लड़की दो बच्चों की मां को दिल दे बैठी। अब दोनों शादी की जिद पर अड़ी हुई हैं। चौंकाने वाला ये मामला उत्तर प्रदेश का है।

हाथरसMar 15, 2024 / 11:43 am

Aman Pandey

girl fell in love with women in UP adamant on marrying a Muslim woman
UP News: हाथरस लापता हुई युवती को पुलिस ने नोएडा से बरामद किया है। युवती एक शादीशुदा मुस्लिम महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। युवती को जब परिजन घर ले जा रहे थे तो उसने जाने से इनकार कर दिया। कहा कि वो इस मुस्लिम महिला से शादी करना चाहती है।
एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक, मुस्लिम महिला बरेली की है। कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर हाथरस की युवती से उसकी दोस्ती हुई। दोनों ने कुछ दिन बात करने के बाद फोन नंबर एक्सचेंज कर लिए। फिर दोनों की बातें होने लगीं। मुस्लिम महिला के मुताबिक, उसका पति मारपीट करता था, इसलिए वो अपने दो बच्चों के साथ अलग रहने लगी।
जब हाथरस की युवती से उसकी दोस्ती हुई तो वो बहुत अच्छी लगी। युवती को भी मुस्लिम महिला पसंद आने लगने लगी। जल्द ही दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। दोनों जानते थे कि समाज उन्हें साथ रहने नहीं देगा, इसलिए हाथरस की युवती डेढ़ महीने पहले घर में बिना बताए नोएडा आ गई। फिर दोनों फिर साथ रहने लगे।
उधर परिजनों ने हाथरस में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने युवती की तलाश शुरू कर दी। सर्विलांस की मदद से पुलिस ने युवती का पता लगा लिया। बुधवार को पुलिस ने मुस्लिम महिला के घर से युवती को बरामद कर लिया और दोनों को थाने ले गई। युवती के परिजन भी थाने पहुंचे।
यह भी पढ़ें

महादेव पुल पर देवी देवताओं के पोस्टर फाड़े, हंगामा, एफआईआर दर्ज, सीसीटीवी से खुले राज

वे उसे घर ले जाने लगे तो युवती ने जाने से इनकार कर दिया। कहा कि वो मुस्लिम महिला से बहुत प्यार करती है और उसी से शादी करेगी। दोनों ही शादी के लिए जिद पर अड़ गए। काफी देर तक समझाने के बाद पुलिस ने युवती को उसके परिजनों के हवाले कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो