scriptहाथरस: पीड़ित परिवार से मिलने पैदल जा रहे चंद्रशेखर, RLD और सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज | Bhim army chief chandrashekhar going hathras police lathicharge | Patrika News

हाथरस: पीड़ित परिवार से मिलने पैदल जा रहे चंद्रशेखर, RLD और सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

locationहाथरसPublished: Oct 04, 2020 04:14:00 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-एसआईटी के अलावा अब सीबीआई भी करेगी मामले की जांच
-आरएलडी और सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजी लाठियां

Hathras Kand : चचेरे भाई का आरोप - डीएम ने घर के सभी लोगों का मोबाइल जब्त किए, पीडि़त परिवार को किसी से मिलने की इजाजत नहीं

Hathras Kand : चचेरे भाई का आरोप – डीएम ने घर के सभी लोगों का मोबाइल जब्त किए, पीडि़त परिवार को किसी से मिलने की इजाजत नहीं

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

हाथरस. गैंगरेप मामले में परिजनों के बयान दर्ज करने के लिए एसआईटी टीम पीड़िता के घर पहुंची। टीम ने कहा कि परिजनों के बयान ले लिए गए हैं, ज़रूरत पड़ी तो दोबारा आएंगे। उधर, भीम आर्मी चीफ भी हाथरस के लिए निकले, जिनके क़ाफ़िले को पुलिस ने रास्ते में ही रोक दिया। खबर लिखे जाने तक वह पैदल ही पीड़ित परिवार से मिलने निकल पड़े। वहीं पुलिस और आरएलडी कार्यकर्ताओं में भी तीखी झड़प हुई। जिसके बाद पुलिस ने जमकर लाठियाँ भांजी और भीड़ को तितर-बितर किया। पुलिस का आरोप है कि कार्यकर्ताओं ने उन पर पहले पथराव किया था।
बता दें कि 20 वर्षीय युवती के साथ कथित गैंगरेप और हैवानियत के बाद देशभर में आक्रोश है।लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं और आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं।विपक्षी पार्टियां भी लगातार सरकार को घेरने में लगी हुई हैं। इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मामले की सीबीआई जांच के आदेश दे दिए। एसआईटी की टीम भी जांच कर रही है।
पुलिस ने गाड़ी रोकी, पैदल निकले चंद्रशेखर

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर के काफिले की गाड़ियां अलीगढ़ से होते हुए हाथरस जा रही थी। जिन्हें पुलिस ने 20 किलोमीटर पहले रुकवा दिया। जिसके बाद चंद्रशेखर ने कहा कि वह पैदल ही अलीगढ़ से हाथरस जाएँगे और वह पैदल ही पीड़ितों के घर के लिए निकल गए।
आरएलडी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प

उधर, पुलिस और आरएलडी कार्यकर्ताओं के बीच तीखी झड़प हुई। पुलिस का कहना है कि पांच लोगों को इजाजत थी, लेकिन ज्यादा संख्या में कार्यकर्ता जा रहे थे। इस बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि वहां मौजूद आरएलडी कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी की और महिला कांस्टेबल के साथ बदसलूकी भी की गई। पुलिस के एक जवान को पथराव से चोट के भी आरोप हैं। जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया। वहीं कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस ने उन पर बेवजह लाठीचार्ज किया।
पीड़ित परिवार से मिले सपा नेता, कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

रविवार को ही समाजवादी पार्टी के एक डेलिगेशन ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान सपा नेता धर्मेंद्र यादव, अक्षय यादव, सपा विधायक संजय लठार, जयवीर ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। वहीं सपा कार्यकर्ताओं ने यूपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिसके बाद सपा कार्यकर्ताओं को हटाने के लिए पुलिस ने उनपर भी लाठीचार्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो