scriptपेट और सीने में गोली मारकर किसान की हत्या, निर्मानाधीन दुकान में मिला शव | Young man shot dead in Hardoi | Patrika News
हरदोई

पेट और सीने में गोली मारकर किसान की हत्या, निर्मानाधीन दुकान में मिला शव

Murder in Hardoi: अतरौली थाना क्षेत्र के रेहरियामऊ के रहने वाले सुरेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव दुकान में चारपाई से नीचे पड़ा मिला।
 

हरदोईMar 19, 2024 / 01:15 pm

Aniket Gupta

Thief hangs from moving train breaking news

Thief hangs from moving train breaking news

Murder in Hardoi: यूपी के हरदोई जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां अतरौली थाना क्षेत्र के रेहरियामऊ के रहने वाले सुरेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई। और व्यक्ति का शव बरतली चौराहे के पास उसके ही दुकान में पड़ा मिला। जानकारी के अनुसार, दुकानें अभी अर्ध निर्मित हैं और इनमें शटर भी नहीं लगे हैं।
बता दें, मृतक खेती और मजदूरी करता था। जानकारी के अनुसार, सुरेश (मृतक) को एक पेट में और एक सीने में गोली मारी गई है। उसका शव दुकान में चारपाई से नीचे पड़ा मिला। आज सुबह दुकान के बगल से गुजर रहे राहगीरों ने शव देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। बता दें, सुरेश अपने परिजनों से अलग रहता था।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस की बैठक के बीच बड़ी खबर, राहुल और प्रियंका यूपी से नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव!

घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र, सीओ संडीला शिल्पा कुमारी और अतरौली के प्रभारी निरीक्षक दिलेश सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से सैंपल जुटा कर जांच शुरू कर दी है।
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो