scriptरेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ बड़ा हादसा, ट्रेन की चपेट में आए 5 लोग | major accident occurred while crossing railway track 5 hit by train | Patrika News
हरदोई

रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ बड़ा हादसा, ट्रेन की चपेट में आए 5 लोग

आज सुबह बालामऊ रेलवे स्टेशन पर घने कोहरे और यात्रियों की लापरवाही की वजह से एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 2 लोगों की जान चली गई।

हरदोईFeb 06, 2024 / 01:34 pm

Sanjana Singh

train_accident_hardoi.jpg
उत्तर प्रदेश के हरदोई के बालामऊ रेलवे स्टेशन पर रेलवे लाइन क्रास करते वक्त 5 लोग ट्रेन की चपेट में आ गए। इस हादसे में 2 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं, घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना में इलाज चल रहा है।
क्या है पूरा मामला?
आज यानी 6 फरवरी की सुबह बालामऊ रेलवे स्टेशन पर घने कोहरे और लोगों की लापरवाही की वजह से एक हादसा हो गया। दरअसल, कुछ यात्री एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिए रेलवे लाइन क्रॉस कर रहे था। इसी बीच एक रन-थ्रू ट्रेन रेलवे लाइन से गुजरी, जिसकी चपेट में 5 यात्री आ गए। हादसे की चपेट में आए सभी यात्री लखीमपुर और सीतापुर जिले से ताल्लुक रखते थे।


घर में मचा कोहराम
इस हादसे में दो लखीमपुर जिले के औरंगाबाद की रोशनी और सीतापुर के खैराबाद की अनीता की मौत हो गई। वहीं, सीतापुर के प्रमोद कुमार, शकील अहमद और अली मून गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है। हादसे की खबर की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो