scriptइस सड़क हादसे ने रुला दिया सबको, घर से निकली पूरे परिवार की अर्थी, पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत, केवल एक माह की बच्ची ही जिंदा | four people died in hardoi road accident | Patrika News

इस सड़क हादसे ने रुला दिया सबको, घर से निकली पूरे परिवार की अर्थी, पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत, केवल एक माह की बच्ची ही जिंदा

locationहरदोईPublished: Jul 16, 2019 11:36:06 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत

हरदोई. उत्तर प्रदेश में सड़क हादसा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हालात ये है कि रोज ही किसी न किसी की जान सड़क हादसे में जा रही है। औसतन रोजाना सड़क हादसों में 14 लोगों की मौत हो जाती है। जबकि 29 लोग सड़क हादसों में घायल हो रहे हैं। ताजा मामला हरदोई का है, जहां सोमवार शाम एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर सवार पति पत्नी सहित दो बच्चाें की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

इस पार्टी के नेता की हत्या, लखनऊ से पहुंचे बड़े पार्टी नेता, जोरदार प्रदर्शन जारी, हत्या को लेकर आया नया ममला-

हादसे में एक माह की छोटी बच्ची ही बच सकी है। हरदोई के संडीला में बाईपास रोड पर नज्जू खां फाटक के पास एक बाइक और डंपर की टक्कर हो गई।

यह भी पढ़ें

Yamuna Expressway Road

accident के बाद अब नहीं होंगे सड़क हादसे, ड्राइवरों के लिए बनाई गई ये खास चीज, पहली बार हो रहा है ऐसा

बाइक पर श्रवण, पत्नी रिंकी और छह साल का लड़का धाकड़ और चार साल की बेटी मुस्कान के साथ एक माह की बच्ची भी गोद में थी। हादसे से श्रवण, रिंकी के साथ मुस्कान और बेटे धांकड़ की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हेलमेट बाइक के साइड मिरर में लटका हुआ था जो डंपर में फंस गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो