scriptडंपरों की टक्कर में ड्राइवर की मौत, टिमरनी में ट्रेन से टकराकर ग्रामीण की मौत | The car of the road collided with a roadside road | Patrika News

डंपरों की टक्कर में ड्राइवर की मौत, टिमरनी में ट्रेन से टकराकर ग्रामीण की मौत

locationहरदाPublished: Apr 11, 2019 11:19:08 pm

Submitted by:

sanjeev dubey

सड़क किनारे खड़े वाहन से टकराई विधायक की कार, गनमैन सहित तीन घायल

The car of the road collided with a roadside road

The car of the road collided with a roadside road

हरदा. गुरुवार का दिन हादसों भरा रहा। अलग-अलग तीन घटनाओं में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।वहीं इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्गपर स्थित गांव उड़ा के पास सड़क किनारे खड़े वाहन से विधायक कमल पटेल की कार टकराने से उसमें सवार उनका गनमैन सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के मुताबिक सुबह 8 बजे रेत से भरा डंपर क्रमांक आरजे-19-जीई-५८४२ हरदा की तरफ आ रहा था। वहीं इसके आगे एक गिट्टी से भरा डंपर चल रहा था। इस डंपर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिसमें पीछे रेत भरा डंपर चालक अपने वाहन को रोक नहीं पाया और पीछे से टकरा गया। डंपर की रफ्तार इतनी तेज थी कि वाहन के अगले पहिए अलग हो गए, वहीं पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें ड्राइवर राजेश पिता रामकिशन गैली निवासी निर्जलपुर बंदी की मौके पर ही मौत हो गई। गैस कटर से डंपर के क्षतिग्रस्त हिस्से को काटकर वाहन में फंसे मृतक को बाहर निकाला गया। इसी तरह चारखेड़ा रेलवे स्टेशन के पास मोहन पिता शिवप्रसाद गुर्जर (४० वर्ष) निवासी नकवाड़ा की ट्रेन से टकराकर मौत हो गई। घटना की सूचना पर जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए टिमरनी सामुदायिक भिजवाया।
गनमैन को भोपाल रैफर किया
विधायक कमल पटेल की कार क्रमांक एमपी-०४-सीएस-७४६५ में सवार होकर उनका गनमैन भागचंद बाथम (३५ वर्ष), सुमित पिता किशोर सावनेर (२६ वर्ष) और ड्राइवर धर्मेंद्र पिता मोतीलाल यादव (२७ वर्ष) से टिमरनी जा रहे थे। इसी दौरान रात्रि 2.३० बजे इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्गपर गांव उड़ा में गैस पंप के पास सड़क किनारे खड़े वाहन यूपी-६५-सीटी-१९७१ में पीछे से टकरा गए। घायलों को १०८ एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया।गनमैन भागचंद बाथम की हालत गंभीर होने पर उसे भोपाल रैफर किया गया। जबकि सुमित को इलाज के बाद दोपहर में छुट्टी दे दी गई। ड्राइवर धर्मेंद्र को चोंटे नहीं आईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो