डंपरों की टक्कर में ड्राइवर की मौत, टिमरनी में ट्रेन से टकराकर ग्रामीण की मौत

By: Sanjeev Dubey

Published On:
Apr, 12 2019 08:00 AM IST

  • सड़क किनारे खड़े वाहन से टकराई विधायक की कार, गनमैन सहित तीन घायल

हरदा. गुरुवार का दिन हादसों भरा रहा। अलग-अलग तीन घटनाओं में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।वहीं इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्गपर स्थित गांव उड़ा के पास सड़क किनारे खड़े वाहन से विधायक कमल पटेल की कार टकराने से उसमें सवार उनका गनमैन सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के मुताबिक सुबह 8 बजे रेत से भरा डंपर क्रमांक आरजे-19-जीई-५८४२ हरदा की तरफ आ रहा था। वहीं इसके आगे एक गिट्टी से भरा डंपर चल रहा था। इस डंपर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिसमें पीछे रेत भरा डंपर चालक अपने वाहन को रोक नहीं पाया और पीछे से टकरा गया। डंपर की रफ्तार इतनी तेज थी कि वाहन के अगले पहिए अलग हो गए, वहीं पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें ड्राइवर राजेश पिता रामकिशन गैली निवासी निर्जलपुर बंदी की मौके पर ही मौत हो गई। गैस कटर से डंपर के क्षतिग्रस्त हिस्से को काटकर वाहन में फंसे मृतक को बाहर निकाला गया। इसी तरह चारखेड़ा रेलवे स्टेशन के पास मोहन पिता शिवप्रसाद गुर्जर (४० वर्ष) निवासी नकवाड़ा की ट्रेन से टकराकर मौत हो गई। घटना की सूचना पर जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए टिमरनी सामुदायिक भिजवाया।

गनमैन को भोपाल रैफर किया
विधायक कमल पटेल की कार क्रमांक एमपी-०४-सीएस-७४६५ में सवार होकर उनका गनमैन भागचंद बाथम (३५ वर्ष), सुमित पिता किशोर सावनेर (२६ वर्ष) और ड्राइवर धर्मेंद्र पिता मोतीलाल यादव (२७ वर्ष) से टिमरनी जा रहे थे। इसी दौरान रात्रि 2.३० बजे इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्गपर गांव उड़ा में गैस पंप के पास सड़क किनारे खड़े वाहन यूपी-६५-सीटी-१९७१ में पीछे से टकरा गए। घायलों को १०८ एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया।गनमैन भागचंद बाथम की हालत गंभीर होने पर उसे भोपाल रैफर किया गया। जबकि सुमित को इलाज के बाद दोपहर में छुट्टी दे दी गई। ड्राइवर धर्मेंद्र को चोंटे नहीं आईं।

Published On:
Apr, 12 2019 08:00 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।