script

आतंकी हमले पर एक ओर देशभर में शोक छाया, दूसरी ओर अफसरों ने एसपी की विदाई पार्टी का आनंद लिया

locationहरदाPublished: Feb 17, 2019 11:19:41 pm

Submitted by:

sanjeev dubey

– कांग्रेस जिला प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री से शिकायत की

partika

Terror on the one hand mourns across the country

हरदा. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में अब तक के सबसे बड़े आतंकी हमले से पूरा देश जहां जवानों की शहादत पर गमगीन और घटना पर आक्रोशित था, उसी दौरान जिला मुख्यालय पर निवृत्तमान एसपी राजेश कुमार सिंह की विदाई पार्टी मनाई गई। इस दौरान गीत-संगीत की महफिल सजी। पार्टी के फोटो और वीडियो फेसबुक पर आने के बाद जिला कांग्रेस प्रवक्ता गगन अग्रवाल ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से की है। अग्रवाल ने आयोजन को शर्मनाक बताते हुए सीएम से अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है। जिला प्रवक्ता अग्रवाल ने बताया कि एसपी सिंह की विदाई पार्टी में कलेक्टर एस. विश्वनाथन, नवागत एसपी भगवत सिंह बिरदे, जिला पंचायत सीईओ एचएस मीना व अपर कलेक्टर बीएल कोचले सहित पुलिस व प्रशासन ने अन्य अधिकारी मौजूद थे। इंदौर रोड स्थित निजी परिसर में १४ फरवरी की रात आयोजित पार्टी में अधिकारियों ने फिल्मी गीत गाकर जमकर मौज की।
आर्केस्ट्रा संचालक ने वायरल की तस्वीरें
अग्रवाल द्वारा सीएम को ई-मेल से भेजी गई शिकायत के साथ पार्टी की तस्वीरें भी भेजी गई हैं। एक फोटो में जिपं सीईओ मीना गीत गाते दिख रहे हैं। वहीं आर्केस्ट्रा संचालक सुदीप मिश्रा सेल्फी ले रहे हैं। मिश्रा द्वारा अपनी फेसबुक वॉल पर पार्टी के फोटो व वीडियो अपलोड करने के बाद मामला उजागर हुआ। अग्रवाल के मुताबिक निवृत्तमान एसपी सिंह और जिपं सीईओ के गाने संबंधी फोटो और वीडियो अब फेसबुक वॉल से हटा दिए गए हैं।
अब भी बुखार में तप रहे हैं मीजल्स रुबेला के टीका लगे बच्चे
हरदा. करीबी गांव नांदरा में गत दिवस १५ बच्चों के बीमार पडऩे पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। किंतु रविवार को भी उनकी हालत में सुधार नहीं आया है। १३ बच्चे बुखार में तप रहे हंै, जिससे उनके परिजन परेशान हैं। हालांकि डॉक्टर ने आकर उनका स्वास्थ्य परीक्षण कर दवाइयां दी हैं। जानकारी के अनुसार गत ७ और १५ फरवरी को नांदरा गांव में स्कूल और आंगनबाड़ी के बच्चों को मीजल्स रुबेला का टीका लगाया था। इसके बाद से ही बच्चों को बुखार, उल्टियां और घबराहट हो रही थी। शनिवार को १५ बच्चे ज्यादा बीमार होने पर उन्हें जिला अस्पताल लाया गया था। इनमें से दो बच्चों की छुट्टी कर दी गई, किंतु १३ बच्चों को अब भी भर्तीरखा गया है।ग्रामीण सुभाष, दिनेश ने बताया कि उनके बच्चों का बुखार नहीं उतर रहा है। डॉक्टर द्वारा इलाज तो दिया जा रहा है, लेकिन आराम नहीं लगा है। मालूम हो कि अर्जुन पिता सुभाष (४ वर्ष), करण पिता दिनेश (९ वर्ष), काजल पिता विनोद (४ वर्ष), लीला पिता शंकर (९ वर्ष), नंदनी पिता अमरसिंह (९ वर्ष), खुशी पिता गणेश (५ वर्ष) और निर्जला पिता जगन्नाथ को तेज बुखार है। वार्ड में पलंगों की कमी होने के कारण एक पलंग पर दो-दो बच्चों को भर्ती रखा गया है।
इनका कहना है
बच्चों को वायरल फीवर है। इलाज दिया जा रहा है। एक, दो दिन में ठीक हो जाएंगे। मीजल्स रुबेला टीका से बच्चे बीमार नहीं हुए हैं। सोमवार को उनकी खून की जांच कराई जाएगी, ताकि बीमारी का पता चल सकें।
डॉ. राजेश सिसोदिया, शिशु रोग विशेषज्ञ, जिला अस्पताल, हरदा

ट्रेंडिंग वीडियो