scriptचलती ट्रेन में पति ने पत्नी पर किया चाकू से हमला, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान | Husband attacks wife with knife in moving train | Patrika News
हरदा

चलती ट्रेन में पति ने पत्नी पर किया चाकू से हमला, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

पैसेंजर ट्रेन में परिवार के साथ सफर कर रहे थे दंपति, चाकू लगने से महिला के गले में आए 25 टांके…

हरदाMar 29, 2024 / 10:22 pm

Shailendra Sharma

harda.jpg

हरदा रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब पैसेंजर ट्रेन में एक पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। ट्रेन स्टेशन से पूरी तरह से रवाना भी नहीं हो पाई थी कि पति ने पत्नी को चाकू मार दिए। यात्रियों ने चेन खींचकर ट्रेन को रोका तो आरोपी पति उतरकर भागने लगा। हालांकि स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने उसे पकड़ लिया। घायल पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है उसके गले में 25 टांके आए हैं।

 


जबलपुर निवासी तुलसाबाई बर्मन ने बताया कि वह अपनी बेटी ग्यारसी बाई बर्मन के साथ उसके पति अमित बर्मन को लेकर तलवड़िया स्थित सैलानी बाबा की दरगाह पर गई थी। अमित पर बाहरी बाधा का साया है वहीं से लौटकर दूसरे रिश्तेदारों के साथ सभी भुसावल कटनी पैसेंजर से घर जा रहे थे। ट्रेन में खंडवा से सभी सवार हुए थे और तभी से अमित पत्नी ग्यारसी से विवाद कर रहा था उसे पीट रहा था। हमने खूब समझाया लेकिन वो नहीं माना और हरदा स्टेशन पर जैसे ही ट्रेन चलना शुरु हुई तो अमित ने जेब में रखा चाकू निकाला और पत्नी ग्यारसी पर हमला कर दिया।
यह भी पढ़ें

पिता घिनौने धंधे में धकेलना चाहता था, बेटी ने वीडियो बनाकर मांगी मदद, जानिए फिर क्या हुआ ?




आरोपी अमित ने जैसे ही पत्नी पर चाकू से हमला किया तो यात्रियों ने चेन खींचकर स्टेशन पर ही ट्रेन को रोक दिया। ट्रेन के रुकते ही अमित उतरकर भागने लगा जिसे रेलवे प्लेटफार्म पर ड्यूटी कर रहे आरपीएफ के एएसआई ललित कुमार सारस्वत, प्रधान आरक्षक जितेंद्र कुमार तिवारी, हेमंत कुमार राजपूत एवं जीआरपी चौकी प्रभारी श्रीलाल पड़रिया, आरक्षक विजय बांके ने पकड़ लिया। इसके बाद बोगी में जाकर घायल महिला को उठाकर प्लेटफार्म पर लेकर आए और एंबुलेंस को बुलाकर जिला अस्पताल पहुंचाया। महिला के गले पर करीब 25 टांके लगाकर उसे महिला वार्ड में भर्ती किया। घायल महिला की 4 और 5 साल की दो बेटियां हैं।
देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो