script

पेड़ से टकराई बाइक, युवक की मौत, इधर गर्भवती महिला ने खाया सल्फास

locationहरदाPublished: Feb 16, 2019 10:57:54 pm

Submitted by:

sanjeev dubey

गर्भ में 6 माह के बच्चें की मौत, महिला जिला अस्पताल में भर्ती

patrika

Biker bike

हरदा. खंडवा स्टेट हाइवे पर स्थित गांव मांदला के पास बीती रात को पेड़ में मोटर साइकिल के टकराने से ग्रामीण की मौत हो गई। वहीं पड़ौसी देवास जिले के उमेड़ा गांव में महिला ने सल्फास खा लिया, जिससे उसके गर्भ में 6 माह के बच्चे की मौत हो गई। महिला का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इधर, डॉक्टरों मृतक का पीएम कर शव परिजनों को दिया।पुलिस ने बताया कि लालसिंह पिता हीरा कोरकू (45 वर्ष) निवासी गोराघाट बारंगा में एक किसान के यहां मजदूरी करता था। शुक्रवार रात 10 बजे वह अपनी बाइक से मांदला जा रहा था। इसी दौरान मांदला गांव के बाहर उसकी बाइक पेड़ से टकरा गई। सुबह 4 बजे राहगीरों ने 100 डायल को सूचना दी। इसके बाद उसे उसे जिला अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर, देवास जिले के उमेड़ा गांव निवासी ससुर रमेश ने बताया कि गत 12 फरवरी को बहू कविता पति कमलेश गौंड (22 वर्ष) ने मायके जाने की बात कही थी। किसी कारण हमने उसे मना कर दिया था। उसी के कारण बहू ने घर में रखी सल्फास की गोली खा ली। तबियत बिगडऩे पर उसे खातेगांव अस्पताल में भर्ती कराया। वहां आराम नहीं लगने पर डॉक्टर ने हरदा जिला अस्पताल भेजा। जिसे शहर के निजी अस्पताल ले गए थे। शुक्रवार को महिला का गर्भपात हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज किया।
धनवाड़ा में महिला ने कीटनाशयक पीया
हरदा. जिले के गांव धनवाड़ा में शनिवार को बेटे को मोबाइल नहीं देने की बात पर महिला ने कीटनाशक पी लिया। महिला की तबियत बिगडऩे पर परिजनों द्वारा उसे जिला अस्पताल में लाया गया। पुलिस ने बताया कि दुर्गा बाई पति जयराम मीणा (30 वर्ष) निवासी धनवाड़ा ने शनिवार दोपहर को बेटे को मोबाइल नहीं देने की बात को लेकर पति से विवाद किया। पति से विवाद होने के बाद महिला ने कीटनाशक पी लिया। पति ने उसे निजी वाहन से जिला अस्पताल लेकर आया। जहां डॉक्टर ने इलाज कर भर्ती कर लिया।
पुलिस ने जब्त की १८ हजार की अवैध शराब
रहटगांव. क्षेत्र में बिक रही अवैध शराब पर पुलिस द्वारा एक बड़ी कार्रवाई कर आरोपी आंसू उर्फआरिफ खान पिता याकूब खान निवासी रहटगांव एवं दिनेश बंजारा निवासी सोडलपुर के पास से 6 पेटी देसी मदिरा एवं 24 अंग्रेजी शराब जप्त की गई। पुलिस ने जानकारी में बताया कि आरोपी नई मोटरसाइकिल वाहन से उक्त शराब लेकर नेशनल हाईवे पर जा रहा था। सिरकंबा के पास नाकेबंदी कर आरोपी के पास से 58 .320 लीटर शराब की जब्ती की गई, जो कि 18 000 मूल्य के लगभग की है। आरोपियों पर अपराध कायम कर धारा 34 आबकारी एक्ट की कार्रवाई की गई। आरोपियों को अदालत पेश किया गया। इस कार्रवाई में मुख्य रुप से एएसआई राजेंद्र गौड़के, प्रधान आरक्षक आशीष तिलोरिया, आरक्षक हेमूलाल ने विशेष भूमिका निभाई।

ट्रेंडिंग वीडियो