scriptर्इख के खेत में इस हाल में मिला प्रेमी-जोड़ा, अचानक लोगों की लग गर्इ भीड़- देखें वीडियो | villagers found lover couple girl and boy dead body in sugarcane field | Patrika News

र्इख के खेत में इस हाल में मिला प्रेमी-जोड़ा, अचानक लोगों की लग गर्इ भीड़- देखें वीडियो

locationहापुड़Published: Dec 14, 2018 03:45:56 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

परिवार के लोग जोड़े से थे खफा

news

र्इख के खेत में इस हाल में मिला प्रेमी-जोड़ा, अचानक लोगों की लग गर्इ भीड़- देखें वीडियो

हापुड़।उत्तर प्रदेश के हापुड़ स्थित धौलाना क्षेत्र के एक गांव में खेत के बीचों-बीच एक प्रेमी जोड़े को इस हालत में देख लोग दंग रह गये।लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।जिसके बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला कि प्रेमी जोड़ा 15 दिन से लापता था।इसके बाद उनका शव खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला। पुलिस ने दोनों के शवों को पीएम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गर्इ।आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गर्इ हैं।और दोनों के शवों को जंगल में फेंका गया है।फिलहाल पुलिस पुरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः बिना रन-वे के इस एयरपोर्ट से उड़ेंगे विमान, देखें वीडियो

गांव की ही युवती से था प्रेम-प्रसंग

बताया जा रहा है कि धौलाना क्षेत्र के गांव कंदोला के रहने वाले लाख का गांव की ही युवती से प्रेम प्रसंग था। लेकिन इस प्रेम प्रसंग से युवक-युवती के परिवाल वाले नाराज थे।मिली जानकारी के अनुसार दोनों संदिग्ध परिस्थिती में पिछले 15 दिनों से घर से लापता थे।जिनकी सूचना थाने में भी दी गयी थी। इनकी पुलिस भी तलाश कर रही थी।लेकिन इस बीच ही शुक्रवार को प्रेमी जोड़े का शव कंदोला गांव में ही गन्ने के खेत में पड़ा मिला।दोनों के शव को देख ग्रामीणों में सनसनी फ़ैल गर्इ। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

 

पुलिस ने कब्जे में लेकर शुरू की कार्रवार्इ

सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। जब पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त की तो दोनों की शिनाख्त गांव के ही लाखन और युवती के रूप में हुर्इ। जो काफी दिनों से अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों से लापता चल रहे थे। फिलहाल पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो