scriptधर्म प्रचारक ने दीक्षा के बहाने नाबालिग से ऐसे किया मुंह काला, जानकर खौल जाएगा खून | religious propagator rape with minor on the name of Diksha in Hapur | Patrika News

धर्म प्रचारक ने दीक्षा के बहाने नाबालिग से ऐसे किया मुंह काला, जानकर खौल जाएगा खून

locationहापुड़Published: Dec 09, 2018 12:51:21 pm

Submitted by:

Iftekhar

धर्म का चोला ओढ़े महिला और पुरुषों ने मिलकर दिया घिनौने कारनामे को अंजाम

rape victim

नाबालिक को धर्म की दीक्षा दिलाने के लिए घर से लेजाकर किया मुंह काला, खुलासे के बाद जो हुआ…

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र में धार्मिक संस्था में दिक्षा दिलाने के बहाने एक नाबालिक लड़की के साथ अपहरण के बाद रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है । आरोपी पहले पीड़िता को एक धार्मिक संस्था में गुरु मंत्र दिलाने का झांसा देकर उसे अपने साथ ले गए और उसके बाद पहले तय शहर मेरठ न ले जाकर छात्रा को आरोपी हाथरस ले गए। जहां पर छात्रा के साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद उसके साथ जबरन 3 दिन तक रेप किया। उसके बाद छात्रा को रेप करने वाले आरोपी और उसके साथी गाजियाबाद ले गए। वहां पर भी छात्रा को एक महिला के घर में 2 दिन तक बंधक बनाकर रखा गया और उसके साथ वहां भी रेप किया गया । किसी तरह छात्रा ने सारी वारदात अपने परिजनों को बताई । इसके बाद परिजनों ने छात्रा को गाजियाबाद से बरामद कर लिया। उसके बाद पीड़ित के परिजनों ने कोतवाली पिलखुवा पहुंचकर पुलिस को आपबीती बताई । फ़िलहाल पुलिस रेप करने वाले आरोपी और इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी के साथियों के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ेंः हापुड़ में दिखा 14 फिट लंबा अजगर, VIDEO में आप भी देखें नजारा

आपको बता दें कि पीड़िता के गांव के ही कुछ महिलाएं और युवक एक धार्मिक संस्था में प्रचार-प्रसार करने का काम करते हैं। उन्होंने नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर संस्था में गुरु मंत्र दिलाने और प्रचार-प्रसार की बात कही और अपने साथ मेरठ चलने के लिए बोल कर ले गये। लेकिन वे लोग छात्रा को मेरठ न ले जाकर हाथरस ले गए। जहां पर आरोपी पहले से ही उनका इंतजार कर रहा था । हाथरस जाने के बाद पीड़िता को नशे का सामान देकर उसकी शादी जबरन आरोपी हरीश से करा दी गई। उसके बाद हरीश ने छात्रा को जबरन बंधक बनाकर 3 दिन तक उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया । इतना ही नहीं उसके बाद छात्रा को संस्था की एक महिला के घर गाजियाबाद ले जाया गया। वहां पर भी छात्रा के साथ 2 दिन तक रेप किया गया । इस बीच छात्रा ने किसी तरह मौका पाकर पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों दे दी । जब परिजन गाजियाबाद पहुंचे तब जाकर छात्रा को बरामद हुई। फिलहाल, इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने आरोपी हरीश और उसके अन्य साथियों के विरुद्ध रेप और अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गई है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो