scriptVIDEO: भीड़ ने पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, लोग बनाते रहे वीडियो | policeman beat up by mob brutely, people kept making videos | Patrika News

VIDEO: भीड़ ने पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, लोग बनाते रहे वीडियो

locationहापुड़Published: Sep 21, 2019 02:42:56 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

पुलिस को घेर कर भीड़ ने की मारपीट
जांच करने राजस्थान से हापुड़ पहुंचा था पुलिस
आरोपियों की पहचान कर केस दर्ज

,

,

हापुड़। देश में मॉब लिंचिंग की घटनाएं आए दिन सुनने को मिलती हैं, लेकिन अब पुलिसकर्मी भी इसके घेरे में आ गए हैं। करीब एक साल पहले बुलंदशहर में भीड़ की हिंसा ने इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या कर दी थी। वहीं इस बार हापुड़ से एक ऐसी ही मामला सामने आया है। जहां भीड़ ने एक पुलिसकर्मी को घेर लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की।
screenshot_from_2019-09-21_14-35-41.jpeg
हद तो तब हो गई जब राजस्थान के इस पुलिसकर्मी के साथ मारपीट हो रही थी और कुछ लोग खड़े को होकर वीडियो बना रहे थे। किसी ने पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी। वहीं अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद पुलिस विभाग ने वीडियो के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी।
screenshot_from_2019-09-21_14-35-21.jpeg
लेकिन वीडियो देख कर आप भी सिहर जाएंगे। सैकड़ों की भीड़ में अकेला पुलिसकर्म बार-बार लोगों को समझाने की कोशिश करता रहा। लेकिन भीड़ सुनने को तैयार नहीं। वहीं जानकारी के मुताबिक राजस्थान से पुलिसकर्मी किसी मामले में हापुड़ में दबिश देने आया था। तभी भीड़ ने उन्हें घेर लिया और मारपीट की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो