scriptऑयल कंपनी में लूट करने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, बरामद हुए लाखों रुपये- देखें वीडियो | police revealed oil company robbery case in hapur | Patrika News
हापुड़

ऑयल कंपनी में लूट करने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, बरामद हुए लाखों रुपये- देखें वीडियो

Highlights

बदमाशों ने कंपनी मालिक और कर्मचारी को बंधक बनाकर वारदात को दिया था अंजाम
पुलिस ने आरोपियों से लूट की रकम बरामद कर भेजा जेल
दो तमंचे और जिंदा कारतूस आरोपियों से हुए बरामद

हापुड़Jan 20, 2020 / 02:15 pm

Nitin Sharma

khulasa.png

हापुड़। एक सप्ताह पूर्व ऑयल कंपनी के मालिक और कर्मचारी को बंधक बनाकर लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास लूटी हुई डेढ़ लाख रुपये की रकम भी बरामद कर ली है। वहीं पुलिस ने चारों लुटेरे के पास से दो तमंचे व चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

भाजपा विधायक के आवास पर ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि 12 जनवरी 2020 को अज्ञात बदमाशों ने थाना धौलाना क्षेत्र के सिरोंधन में विमला ऑयल मिल के मालिक अनुराग व एक नौकर को बंधक बनाकर एक लाख पचास हजार रुपए की लूट लिये थे। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गये थे। वही धौलाना पुलिस मौका मुआयना कर आरोपियों का पता लगाने में जुटी थी। इसी कड़ी में एक हफ्ते के अंदर ही थाना धौलाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार बदमाशों को चेकिंग के दौरान वझेडा कला के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों से लूटे गए पैसों में से एक लाख चालीस हजार रुपए बरामद कर लिये तो वही इन बदमाशों से पुलिस ने दो तमंचे, चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। गिरफ्तार चारों बदमाशों में से दो बदमाश थाना धौलाना क्षेत्र के बझेड़ा कला के रहने वाले हैं। दो अन्य साथी जनपद बुलंदशहर के देहात कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस ने गिरफ्तार कर चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Hindi News/ Hapur / ऑयल कंपनी में लूट करने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, बरामद हुए लाखों रुपये- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो