scriptमहिला रेलकर्मी से सहकर्मी ने की छेड़छाड़, शिकायत के बाद भी पुलिस ने दर्ज नहीं की एफआईआर | Police didnot register an FIR of a Eve teasing victim | Patrika News

महिला रेलकर्मी से सहकर्मी ने की छेड़छाड़, शिकायत के बाद भी पुलिस ने दर्ज नहीं की एफआईआर

locationहापुड़Published: Nov 19, 2018 05:35:22 pm

Submitted by:

Iftekhar

जीआरपी के आश्वासन के बाद शांत हुए महिला के परिजन

eve teasing victim

महिला रेलकर्मी से सहकर्मी ने किया छेड़छाड़, शिकायत के बाद भी पुलिस ने दर्ज नहीं की एफआईआर

हापुड़. रेलवे स्टेशन पर महिला रेलवे कर्मचारी ने अपने ही विभाग के कर्मचारी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला के इस आरोप के बाद उनके परिजनों ने जीआरपी थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया। पीड़ित महिला के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ सख्स से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ेंः यूपी के इस शहर में मॉब लिंचिंग ने फिर ले ली एक शख्स की जान, वीडियो देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े

गौरतलब है कि पीड़ित महिला हापुड़ रेलवे पर कर्मचारी के पद पर तैनात है। महिला का आरोप है कि उसके साथ कई दिन पहले रेलवे में तैनात एक कर्मचारी ने छेड़छाड़ की थी, जिसकी शिकायत महिला ने जीआरपी थाने में भी की, लेकिन पुलिस ने कई दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इससे क्षुब्द होकर पीड़ित महिला ने अपने परिजनों को सुचना घटना की सुचना दी। इसके बाद परिजन हापुड़ जीआरपी में पहुंच गए और जमकर हंगामा करने लगे। परिजनों के हंगामे के बाद जब मामला मीडिया में आया तो जीआरपी पुरे मामले की जाँच में जुट गई है। पीड़ितों को आरोपी के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो