scriptBreaking News: भीड़तंत्र ने पुलिस को बनाया शिकार, राजस्थान से दबिश देने आई पुलिस को जमकर पीटा | mob fight and marpit with Rajasthan police, video goes viral | Patrika News

Breaking News: भीड़तंत्र ने पुलिस को बनाया शिकार, राजस्थान से दबिश देने आई पुलिस को जमकर पीटा

locationहापुड़Published: Sep 21, 2019 02:14:11 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

भीड़तंत्र ने पुलिसकर्मी को बनाया आपना शिकार
थाने पहुंचा राजस्थान के पुलिसकर्मी को स्थानीय पुलिस ने भगाया
वीडियो वायरल होने पर पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

screenshot_from_2019-09-21_14-11-42.jpeg
हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में भीड़तंत्र का एक और चेहरा देखने को मिला है, जहां भड़ीतंत्र ने पुलिस को ही अपना शिकार बना डाला है, मामला थाना धौलाना क्षेत्र का है। जहां राजस्थान से आए पुलिसकर्मी को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पिटाई कर दी। पुलिसकर्मी चिल्लाता रहा और समझाने की कोशिश करता रहा। लेकिन भीड़तंत्र उस पुलिसकर्मी को सुनने को तैयार नहीं थी।
भीड़ ने पुलिसकर्मी को घेरकर धक्का-मुक्की करने लगे जिसके बाद लोगों ने पुलिसकर्मी की पिटाई शुरू कर दी। जैसे तैसे करके पुलिसकर्मी ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पीड़ित पुलिसकर्मी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। पुलिस वीडियो के आधार पर लोगों की तलाश में जुट गई है।
दरअसल, राजस्थान राज्य से सीकर जिले के थाना रामगढ़ की पुलिस ने शुक्रवार को धौलाना के खिचरा गांव में दबिश दी थी। दबिश के दौरान कुछ लोगों ने पुलिस से हाथापाई कर दी। जिसके बाद राजस्थान का पुलिसकर्मी जैसे तैसे करके वहां से दौड़कर पुलिस चौकी पहुंच गए। लेकिन स्थानीय पुलिस ने कोई सुनवाई करने के स्थान पर उनको चौकी से भगा दिया। हालाकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। फिलहाल मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद थाना धौलाना में मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो