scriptISI एजेंट के घर में लगा ताला, परिजन गांव छोड़कर गायब | ISI agent house locked family members disappear after leaving village | Patrika News
हापुड़

ISI एजेंट के घर में लगा ताला, परिजन गांव छोड़कर गायब

UP ATS Action: UP ATS ने पाकिस्तानी आईएसआई एजेंट को मेरठ से गिरफ्तार किया है। वह मॉस्को दूतावास में काम करता था और भारतीय मिलिट्री की गोपनीय जानकारी पाकिस्तान तक पहुंचाता था।

हापुड़Feb 05, 2024 / 09:27 pm

Aman Pandey

ISI agent house locked family members disappear after leaving village
ISI Agent: पुलिस और मीडिया ने गांव पहुंचना शुरू किया तो सत्येंद्र सिवाल के वृद्ध मां- बाप घर का दरवाजा बंद करके कहीं चले गए। गांव वाले जरूर सत्येंद्र के पाक जासूस होने पर सवाल कर रहे थे। गांव से देशभक्ति का जज्बा लेकर नौकरी करने गए सत्येंद्र को आईएसआई मानने को गांव वालों को विश्वास ही नहीं हो रहा है।
विदेश दूतावास में तैनात था
किसान जयवीर का परिवार खुशी से समय गुजार रहा था, बड़ा बेटा विदेश में दूतावास में तैनात था। दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है। छोटा भाई भी देश की सेवा करने के लिए नौकरी की तैयारी कर रहा है। मां-बाप को दूर दूर तक विश्वास नहीं कि बेटा ऐसा कर सकता है। ग्रामीणों का कहना है कि मां-बाप मान नहीं रहे कि बेटा ऐसा कर सकता है। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि संभवतः उससे कोई गलती हो गई हो। सीधेपन में कही कोई नंबर मिला दिया होगा, लेकिन बेटा ऐसा नहीं कर सकता कि छोटे से लालच में देश की गोपनीयता का सौदा कर ले।
ग्रामीण बोले, ऐसा नहीं हो सकता सत्येंद्र

इस संबंध में कई किसानों से बात की गई उनका कहना है कि हमें विश्वास ही नहीं है कि सतेंद्र ऐसा कर सकता है। ग्रामीणों का कहना है कि वह बहुत सीधा इंसान है, वह इतना बड़ा दुस्साहस नहीं कर सकता।

Home / Hapur / ISI एजेंट के घर में लगा ताला, परिजन गांव छोड़कर गायब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो