script

युवती से सामूहिक बलात्कार, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

locationहापुड़Published: Apr 13, 2019 11:52:54 am

Submitted by:

lokesh verma

– गंभीर हालत में पीड़िता को मेरठ किया गया रेफर- हापुड़ जिले की गढ़ कोतवाली क्षेत्र का मामला

hapur

युवती से सामूहिक बलात्कार, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

हापुड़. थाना गढ़ कोतवाली क्षेत्र में एक मंदबुद्धि युवती से कथित सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने मेडिकल के बाद पीड़िता की हालत को देखते हुए मेरठ के हायर सेंटर रेफर कर दिया। फिलहाल स्थानीय पुलिस जांच में जुटी है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार है। रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवार्इ की जाएगी।
यह भी पढ़ें

महिला पर ऐसी टिप्पणी करने के बाद दो पक्षों में खूनी संघर्ष

दरअसल, गढ़ कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि क्षेत्र में एक मंदबुद्धि युवती से कुछ लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। यह जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को सबसे पहले अस्पताल भिजवाया आैर फिर लोगों से पूछताछ की। कुछ लोगों का आरोप है कि युवती से सामूहिक बलात्कार किया गया है। वहीं दूसरी आेर यह भी आशंका जताई जा रही है की युवती के मंदबुद्धि होने के कारण मामला थोड़ा संदिग्ध भी लग रहा है। फिलहाल अब मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का पूर्ण रूप से खुलासा हो पाएगा। वहीं जिला अस्पताल से पीड़िता को चिकित्सकों ने मेरठ रेफर कर दिया है।
यह भी पढ़ें

जया प्रदा ने आजम पर बोला हमला, कहा- मैंने आपको भाई-भाई कहा लेकिन आपने बहन के नाम पर बद्दुआ दी

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो