scriptTikTok वीडियो बनाने के लिए हाईवे पर युवकों किया ऐसा जानलेवा स्टंट, देखने वालों के छूटे पसीने, देखें Video | Car riders perform deadly stunts on highway for Tik Tok video | Patrika News
हापुड़

TikTok वीडियो बनाने के लिए हाईवे पर युवकों किया ऐसा जानलेवा स्टंट, देखने वालों के छूटे पसीने, देखें Video

खास बातें-

गाने की धुन पर कार की खिड़कियों से लटकर युवकों ने किया खतरनाक स्टंट
हापुड़ जिले के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे का मामला
एएसपी ने की लोगों से ऐसे खतरनाक स्टंट नहीं करने की अपील

हापुड़Aug 18, 2019 / 02:22 pm

lokesh verma

Hapur
हापुड़. आए दिन हो रहे हादसों में जा रही लोगों की जान जासे भी लोग सबक लेने को तैयार नहीं है। टिक-टाॅक वीडियो बनाने के चक्कर में युवा अपने जान की बाजी लगाने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो हापुड़ में सामने आया है। इस वीडियो में कुछ कार सवार युवक कार की खिड़कियों पर लटककर मौत का स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं ये बेखौफ युवक कार की खिड़कियों पर गाने की धुन पर डांस भी कर रहे हैं। इन्हें देखकर ऐसा लगता है जैसे यह टिक-टाॅक वीडियो बना रहे हैं। युवकों की इस हरकत को पीछे चल रही एक कार में मौजूद व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद किया है।
जरा आप भी इस वीडियो को ध्यान से देखिये, किस तरह से हाईवे पर बेखौफ युवक गाड़ी की खिड़कियों पर बैठकर स्टंट कर रहे हैं। इन्हें इस बात का जरा भी इल्म नहीं है की यह स्टंट उनके लिए जानलेवा साबित हो सकता है। यह वीडियो हापुड़ जिले के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे का है। इस मामले में एएसपी हापुड़ सर्वेश कुमार ने लोगों से इस तरह के स्टंट नहीं करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने कहा कि कार में स्टंट करने वाले युवकों की वीडियो के आधार पर तलाश की जा रही है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो