scriptVIDEO: हवालात में चले धारदार हथियार, दो कैदियों के बीच खूनी संघर्ष, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप | Bloody conflicts in Hapur jail, accused of murder seriously injured | Patrika News

VIDEO: हवालात में चले धारदार हथियार, दो कैदियों के बीच खूनी संघर्ष, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

locationहापुड़Published: Jul 23, 2019 02:36:50 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

हवालात में चले हथियार, 302 का मुलजिम गंभीर रूप से घायल
कचहरी परिसर में पेशी पर आए थे दोनों मुलजिम
पुलिस ने मामले की शुरू की जांच

जेवरात व्यापारी के घर में पहले से छुपकर बैठे थे बदमाश, आते ही गला काटकर कर दी निर्मम हत्या,जेवर लूटकर भागे, हत्या के विरोध में सीसवाली कस्बा बंद

murder

हापुड़। हापुड़ कचहरी परिसर में उस समय हड़कंप मच गया, जब पेशी के लिए आए हत्या के आरोपियों में हवालात में ही धारदार हथियार चल गए। इस हमले में हत्या का आरोपी कुलदीप गंभीर से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन के भी हाथ-पांव फूलने लगे। फिलहाल मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी।
hapur
जानकारी के अनुसार कुलदीप नाम का व्यक्ति धारा 302 में जेल में बंद है, मंगलवार को उसे हापुड़ कचहरी में पेशी पर लाया गया। दूसरी ओर कुछ लोग धारा 307 में जेल में बंद थे उन्हें भी पेशी पर लाया गया था। बताया जा रहा है कि दोनों का पहले से ही विवाद चल रहा है और आज दोनों कैदी हापुड़ कचहरी परिसर में पेशी के लिए आये थे। इसलिए दोनों कैदी कचहरी के हवालात में बंद थे। आरोप है की धारा 307 के कैदी ने हवालात में बंद कुलदीप की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घायल कुलदीप को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसका इलाज अभी भी नजदीकी अस्पताल में चल रहा है। इस जानलेवा हमले के बाद कचहरी परिसर में हड़कप मच गया। लोगों आनन-फानन में तमाम अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।
वहीं घायल हत्या आरोपी की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। घायल के वकील ने बताया कि दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। जहां घायल पर धारा 302 का मुकदमा है वहीं हमला करने वाले पर 307 का मुकदमा है। दोनों की आज कोर्ट में पेशी थी, इस बीच कुलदीप पर चाकू औऱ ब्लेड से हमला कर दिया।
वहीं इस वारदात के बाद कानून व्यवस्था पर तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर कचहरी में भारी पुलिस फ़ोर्स की मौजूदगी में हवालात में हथियार लेकर जाना कैसे संभव हो सकता है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो