scriptराजस्थान में यहां बैंक आएं तो संभलकर, रूपए निकलवाने वालों को इस ट्रिक से कंगाल कर देता है ये महिला गिरोह | women thieves group arrested in Hanumangarh | Patrika News

राजस्थान में यहां बैंक आएं तो संभलकर, रूपए निकलवाने वालों को इस ट्रिक से कंगाल कर देता है ये महिला गिरोह

locationहनुमानगढ़Published: Jan 06, 2019 02:19:17 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

women thieves group arrested in Hanumangarh

women thieves group arrested in Hanumangarh

पीलीबंगा/ हनुमानगढ़। बैंक से रूपए निकलवाने आई एक महिला व उसकी पुत्री के पर्स से बैंक परिसर में ही चालीस हजार रूपए निकाल लिए गए। इस मामले में गिरफ्तार छह महिलाओं व एक पुरुष को शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उनका पांच दिन का रिमांड लिया गया है। थाना प्रभारी धीरेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों का एक गिरोह है, जो बैंक में रूपए निकलवाने आए लोगों के रूपये पार करता है।

थाना प्रभारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों द्वारा बताए गए नाम पतों की जानकारी गलत दी गई है। जिनके सही नामों की तस्दीक जारी है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों पर पूर्व में चोरी, झपटमारी, एनडीपीएस सहित अन्य संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। रिमांड के दौरान इनसे गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों एवं अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि बीते गुरुवार को पंडितांवाली निवासी शहीद भूपेंद्र सिंह की पत्नी सोमा देवी बैलाण गुरूवार दोपहर अपनी पुत्री करमजीत के साथ पंजाब नेशनल बैंक शाखा से रूपए निकलवाने गई थी। बैंक से निकलते समय एक महिला ने सोमा देवी के बैग में रखे पर्स को ही उड़ा लिया। वारदात का पता लगते ही सोमा देवी ने इसकी जानकारी तुरंत बैंक कर्मियों को दी। सोमा देवी के अनुसार उनका पर्स जिसमें चालीस हजार रूपए, आर्मी का स्मार्ट कार्ड, वोटर आईडी कार्ड सहित अन्य दस्तावेज थे, उसकी पुत्री करमजीत ने पीठ पर टंगे पिट्ठू बैग में रखा था। बैंक से बाहर निकालते समय उनकी लड़की की पीठ पर टंगे बैग की चैन खोलकर उनका पीछा कर रही अज्ञात महिला बैग में रखे पर्स को लेकर गायब हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो