scriptपत्नी से विवाद के चलते रेलगाड़ी के आगे कूद की खुदकुशी | Suicide in hanumangarh | Patrika News

पत्नी से विवाद के चलते रेलगाड़ी के आगे कूद की खुदकुशी

locationहनुमानगढ़Published: Nov 13, 2018 10:29:10 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

Suicide

पत्नी से विवाद के चलते रेलगाड़ी के आगे कूद कर की खुदकुशी

मृतक कमाना गांव के सरपंच की बुआ का बेटा

डबली राठान ( हनुमानगढ़) कस्बे के रेलवे स्टेशन से लगभग तीन किलोमीटर दूर पीलीबंगा की तरफ गांव कमाना की शमशान भूमि के पास सरपंच रमेश महान की बुआ के बेटे ने परिवारिक विवाद के चलते रेलगाड़ी के आगे आ कर खुदकुशी कर ली। घटना मंगलवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे की बताई गयी है।
पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई हीरालाल ने बताया कि एक व्यक्ति बीकानेर से अबोहर जाने वाली रेलगाड़ी से गांव कमाना के पास कट गया है। गांव कमाना में इस घटना की सूचना पहुंचने पर ग्रामीणों ने उसकी पहचान करते हुए बताया कि मर्तक पूर्ण राम(45) पुत्र फकीरा राम है जो गांव कमाना का निवासी है,और सरपंच रमेश महान की बुआ का बेटा ।जिसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। मृतक के मामा मालू राम ने बताया कि उनके भानजे का अपनी पत्नी कर्मो से दो वर्षों से विवाद चल रहा है,उनका मामला घड़साना कोर्ट में है।
दो दिन बाद उसकी तारीख है । उसने बताया कि आज मृतक पूर्ण राम ने खाना खाया और फिर पता नही क्या हुआ।दोपहर दो बजे इस घटना का पता चला। मृतक की पांच संतानो में तीन पुत्रियां हैं जिनमें एक शादी शुदा है दो पुत्र हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो