script

छात्रसंघ अध्यक्ष पर हमला करने वालों पर कार्रवाई की मांग, एसएफआई ने किया प्रदर्शन

locationहनुमानगढ़Published: Jan 02, 2019 06:50:13 pm

Submitted by:

abdul bari

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

नोहर/हनुमानगढ़.

राजकीय एनडीबी पीजी कॉलेज के छात्र संघ अध्यक्ष सरजीत बेनीवाल पर मंगलवार दोपहर पिस्तोल की नोक पर किए गए हमले के प्रयास से आक्रोशित एसएफआई कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कॉलेज परिसर में विरोध प्रदर्शन किया। एसएफआई कार्यकर्ताओं ने कार्यवाहक प्राचार्य को ज्ञापन सौंपकर छात्र संघ अध्यक्ष पर हमला करने वाले युवकों पर कॉलेज प्रशासन की ओर से पुलिस में अलग से मामला दर्ज करवाने की मांग की।
छात्र संघ अध्यक्ष सरजीत बेनीवाल के नेतृत्व में एसएफआई कार्यकर्ताओं की ओर से दिए गए ज्ञापन के अनुसार हमला करने वाले युवक कथित रूप से नशे के कारोबार में संलिप्त है। एसएफआई कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन में बताया कि छात्र संघ अध्यक्ष पर किया गया हमला किसी अन्य छात्र या छात्रा पर भी हो सकता है। इसलिए एसे असामाजिक तत्वों की संदिग्ध गतिविधियों से कॉलेज की शांति व्यवस्था प्रभावित होगी। इस पर प्रभावी रोक के लिए कॉलेज प्रशासन को ऐसे असामाजिक तत्वों पर कानूनी कारर्वाई कर तुंरत रोक लगानी चाहिए।
ज्ञापन देने वालों में अजय सहू, संदीप वर्मा, सतवीर कुमार आदि मौजूद थे। वहीं दूसरी ओर मामले के जांच अधिकारी एसआई महेन्द्र कुमार मीणा ने बताया कि हमला करने वाले युवकों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो