scriptयुवक को इस हाल में देख परिजनों की फूट पड़ी रुलाई, पिछले 23 दिनों से घर से था लापता | Missing young man in Hanumangarh canal | Patrika News

युवक को इस हाल में देख परिजनों की फूट पड़ी रुलाई, पिछले 23 दिनों से घर से था लापता

locationहनुमानगढ़Published: Mar 30, 2019 07:07:00 pm

Submitted by:

anandi lal

युवक को इस हाल में देख परिजनों की फूट पड़ी रुलाई, पिछले 23 दिनों से घर से था लापता

 Hanumangarh

Hanumangarh

हनुमानगढ़। टिब्बी थाना इलाके में पिछले 23 दिनों से लापता युवक का आखिरकार सुराग लग गया। इंदिरा गांधी नहर में बंदी के बाद पानी खत्म होने पर शनिवार को घर से गायब युवक का शव बाइक सहित मिल गया है।
इंदिरा गांधी फीडर नहर की घोड़ा पुली के पास मिले मृतक के शव की पहचान संगरिया थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर निवासी बलकार सिंह पुत्र हरि सिंह रायसिख के रूप में हुई है। इससे पहले स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचनी दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सूरेवाला चौकी पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली है। पुलिस ने परिजनों मृतक के बारे में सूचना दी। इसके बाद मृतक के परिजनों की सहायता से शव को नहर से बाहर निकलवाया गया।
इस घटना को लेकर मृतक की पत्नी राणोबाई ने थाने में मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि पति बलकार सिंह 2 मार्च को एक युवती के साथ गायब हो गया था। इसके बाद दोनों को तलाश कर वापस लाया। लेकिन 8 मार्च को बलकार सिंह अपनी बाइक लेकर फिर घर से निकल गया, जिसका शव इस हाल में मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो