scriptलिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बिठाया, फिर सुनसान जगह ले जाकर कर डाली ऐसी खौफनाक वारदात | man looted after taking lift from unknown in desert area | Patrika News
हनुमानगढ़

लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बिठाया, फिर सुनसान जगह ले जाकर कर डाली ऐसी खौफनाक वारदात

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

हनुमानगढ़Dec 01, 2018 / 01:22 pm

Nidhi Mishra

man looted after taking lift from unknown in desert area

man looted after taking lift from unknown in desert area

हनुमानगढ़। बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने बैठाया और फिर सुनसान जगह ले जाकर लूट लिया। जंक्शन पुलिस ने बाइक के नम्बरों के आधार पर मामले की पड़ताल की। आरोपित को नकदी व मोबाइल फोन छीनने के मामले में गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश कर एक दिन का रिमांड मंजूर कराया गया।

एएसआई रामेश्वरलाल ने बताया कि आरोपित अशोक कुमार (25) पुत्र मोहनलाल ओड निवासी वार्ड 42 सुरेशिया को मोबाइल फोन व नकदी छीनने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। वारदात में इस्तेमाल बाइक भी बरामद कर ली है। बाइक उसके किसी रिश्तेदार की है। नकदी व मोबाइल की बरामदगी के लिए आरोपित से पूछताछ की जा रही है। आरोपित अशोक कुमार मेडिकेटेड नशा करने का आदी बताया गया है। उसके खिलाफ पूर्व में आम्र्स एक्ट सहित दो मामले जंक्शन थाने में दर्ज हैं। गौरतलब है कि मोहनलाल (40) पुत्र भागीरथ खाती निवासी रामपुरा उर्फ रामसरा पीएस टिब्बी ने 27 नवम्बर को जंक्शन थाने में मामला दर्ज कराया था कि वह रामदेवरा गया हुआ था।
18 अक्टूबर को वापसी के दौरान अपनी बहन से मिलने के लिए गांव माणकसर जाने के लिए रात करीब साढ़े आठ बजे जंक्शन रेलवे स्टेशन से भगतसिंह चौक पहुंचा। वहां किसी वाहन का इंतजार करने लगा। तभी एक जना बाइक पर आया। बाइक की आगे की नंबर प्लेट टूटी हुई थी। जबकि पीछे लगी प्लेट पर आरजे 31 एसबी 7238 नंबर लिखे हुए थे। बाइक सवार ने खुद को वाटरवक्र्स का कर्मचारी बताते हुए गांव माणकसर जाने की बात कही। इस पर वह उसके साथ बाइक पर बैठ गया। रास्ते में नवां फाटक के पास वह बाइक सूनसान जगह ले गया और मारपीट की। उसकी जेब से 5200 रुपए, मोबाइल, ड्राइविंग लाइसेंस व आधार कार्ड निकाल लिया तथा बाइक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने बाइक नंबरों के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Home / Hanumangarh / लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बिठाया, फिर सुनसान जगह ले जाकर कर डाली ऐसी खौफनाक वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो