script

प्रेमी युगल ने नहर में कूदकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- एक-दूसरे से करते हैं बहुत प्यार, नहीं समझ रहे माता-पिता

locationहनुमानगढ़Published: May 22, 2019 08:38:25 pm

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

सुसाइड नोट में लिखा एक-दूसरे से करते हैं प्यार…

love
हनुमानगढ़/संगरिया।

हनुमानगढ़ जिले में संगरिया के गांव चौटाला में एक ही मोहल्ले के युवक-युवती ने कथित रुप से नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। पुलिस को नहर किनारे से एक बाइक व उसमें रखा सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसके आधार पर पुलिस आगामी कार्रवाई करने में जुटी है। वहीं, परिजन दोनों को नहर में तलाश रहे हैं।
नहर किनारे मिली बाइक में मिला सुसाइड नोट
उधर, चौटाला गांववासी अनीश कुमार पुत्र सोहनलाल जाति अरोड़ा ने इस आशय की दरखास्त पुलिस चौकी चौटाला में बुधवार शाम दी है। जिसमें उसने बताया कि मंगलवार अपराह्न करीब तीन बजे गांव चौटाला के अगुणियाबास निवासी एक युवक विजय कुमार (22) पुत्र सांवरराम मेघवाल कहीं जाने का कहकर उसकी बाइक मांगकर ले गया। जो बुधवार शाम गांव अबूबशहर के पास राजकैनाल (इंदिरा गांधी) नहर के किनारे पर खड़ी हुई मिली। उस मोटरसाइकिल को पुलिस ने चैक किया तो उसमें एक सुसाइड नोट मिला। इस पर पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है। दोनों को नहर में तलाशने के लिए परिजन व गांववासी पुलिस के साथ जुटे हुए हैं।
सुसाइड नोट में लिखा एक-दूसरे से करते हैं प्यार
पुलिस को मिले सुसाइड नोट में लिखा हुआ है कि ‘विजय कुमार उम्र करीब 22 वर्ष पुत्र सांवरराम मेघवाल निवासी चौटाला तथा ममता उम्र करीब 20 वर्ष पुत्री विजयपाल मेघवाल निवासी चौटाला, हम दोनों आपस में एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। हमारे माता-पिता हमारी बात को समझ नहीं रहे। हम नहर में कूदकर आत्महत्या कर रहे हैं।’
वहीं जिले में मंगलवार को तारानगर के पास कुम्हारो वाली ढा़णी में बालिका के साथ हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने आरोपी अनिल कुमार, साहिल भार्गव और शाहरूख खां को बुधवार शाम को गिरफतार कर लिया है। कस्बे के वार्ड नं0 14 की एक बालिका के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस उप अधीक्षक अतरसिंह पूनियां ने बुधवार को जांच करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया। आरोपित अनिल कुमार पुत्र बनवारीलाल कुम्हार 18 वर्ष, निवासी गोगटिया चारणान जिला चूरू, शाहरूख खां पुत्र असगर खां निवासी वार्ड नं0 11 भादरा 18 वर्ष व साहिल पुत्र सज्जन भार्गव निवासी वार्ड नं0 14 भादरा 19 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है। वहीं पर सीआरपीसी 164 के तहत बालिका के बयान दर्ज कराये गये है।

ट्रेंडिंग वीडियो