scriptचौबीस घंटे पहले नहर में गिरे थे पिता पुत्री, पुलिस और परिजन तलाश में जुटे, नहीं लगा कोई सुराग | Father and daughter drowned in canal Near Maseetanwali head in Tibbi | Patrika News

चौबीस घंटे पहले नहर में गिरे थे पिता पुत्री, पुलिस और परिजन तलाश में जुटे, नहीं लगा कोई सुराग

locationहनुमानगढ़Published: Jan 03, 2019 12:42:29 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/

canal

चौबीस घंटे पहले नहर में गिरे थे पिता पुत्री, पुलिस और परिजन तलाश में जुटे, नहीं लगा कोई सुराग

नहर में गिरे पिता-पुत्री का 24 घण्टो बाद भी नही लगा सुराग

टिब्बी.

मसीतांवाली हैड के पास इंदिरा गांधी मुख्य नहर में बुधवार को गिरे पिता-पुत्री का गुरूवार दोपहर तक कोई सुराग नही लग पाया। बुधवार सुबह करीब 10 बजे सहजीपुरा निवासी संदीप जाट व उसकी नाबालिग पुत्री कल्पना की कार व अन्य सामान मसीतांवाली हैड के पास बरामद होने के बाद उनके नहर में गिरने की आशंका जताई गई थी। बुधवार सुबह से ही पुलिस और परिजन नहर में गिरे पिता पुत्री की तलाश में जुटे हुए है लेकिन 24 घंटे से अधिक समय बीतने के बावजूद दोनों का कोई सुराग नही मिल पाया। मसीतांवाली हैड चौकी प्रभारी भागीरथ भूकर के अनुसार संदीप जाट के परिजन नहर किनारे व नहर के गेट और हैडो पर निगरानी कर रहे हैं।

गोताखोरों को नहीं मिली सफलता
इंदिरा गांधी मुख्य नहर में पानी के तेज बहाव के साथ ही जबर्दस्त सर्दी के कारण पानी में डुबकी लगाना गोताखोरो के लिए सहज नही हो रहा। बुधवार को गोताखोरो ने कई बार नहर में डुबकी लगातार संदीप व कल्पना की तलाश का प्रयास किया था लेकिन सर्दी की वजह से गोताखोर लम्बे समय तक पानी में नही टिक सके जिसके कारण दोनों का नहर में कोई सुराग नही मिल पाया। गोताखोरो के विफल होने के बाद अब परिजन नहर किनारे दोनों की निगरानी में जुटे हुए है।

यह था मामला
क्षेत्र में बुधवार सुबह करीब 10 बजे सहजीपुरा निवासी संदीप जाट अपनी नाबालिग पुत्री के साथ कार में सवार होकर मसीतांवाली हैड पहुंचा तथा वहां से अपने परिजनों को नहर में गिरने से पहले फोन किया। इसके बाद उनकी कार व अन्य सामान नहर किनारे मिला था। जिसके बाद पुलिस व परिजनों ने उनके नहर में गिरने की आशंका जताते हुए नहर में तलाश शुरू की थी। प्रारम्भिक तौर पर पिता-पुत्री के नहर में गिरने का कारण सहजीपुरा के तीन युवकों के छेडछाड़ कर परेशान करने को माना जा रहा है। पुलिस का कहना है कि वास्तवित कारणों का पता नहर में गिरे पिता-पुत्री के मिल जाने तथा जांच के बाद ही लग पाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो