scriptपैसों को लेकर प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी की हत्या | Ex-boyfriend murder | Patrika News

पैसों को लेकर प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी की हत्या

locationहनुमानगढ़Published: Nov 17, 2018 01:54:34 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/
 

murder

पैसों को लेकर प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी की हत्या

जुलाई 2018 में हत्या कर शव नहर में फेंकने का आरोप

पीलीबंगा. रुपए के लेन-देन को लेकर प्रेमी ने प्रेमिका के साथ मिलकर उसके पूर्व प्रेमी की हत्या कर दी। मामला जुलाई 2018 का बताया जा रहा है। इस संबंध में गुरुवार देर शाम स्थानीय थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार जाखड़ांवाली निवासी महावीर प्रसाद पुत्र रामनारायण जाट ने रिपोर्ट दी कि उसकी बुआ का बेटा प्रेमपुरा निवासी श्रवणराम डेलू पुत्र लालचंद जाट करीब ढाई वर्ष पूर्व पे्रमपुरा की युवती को भगाकर ले गया।
वे दोनों गांव के बाहर रहने लगे। गांव के ही मंगा सिंह पुत्र जसवंत सिंह का श्रवण डेलू के साथ रुपए का लेन-देन था। ऐसे में मंगा सिंह व जसवंत सिंह का श्रवण के घर आना-जाना हो गया। मंगा सिंह का श्रवण डेलू के साथ रहने वाली युवती से नाजायज संबंध बन गया। जुलाई 2018 में अचानक श्रवण डेलू गायब हो गया। परिवार के सदस्यों ने बहुत तलाश की। मगर वह नहीं मिला।
आरोप है कि 15 नवम्बर को वह प्रेमपुरा में अपने लाइसेंसी शराब ठेके पर गया हुआ था। वहां शाम करीब 4 बजे मंगा सिंह आया तथा उधार शराब मांगी। मना करने पर वह झगड़े पर उतारू हो गया। धमकाते हुए कहा कि मैंने व पिता जसवंत सिंह ने पैसे को लेकर श्रवण डेलू को ठिकाने लगा दिया।
हत्या कर उसका शव एसटीबी वितरिका में डाल दिया। ग्रामीणों ने यह सुना तो मंगा सिंह, जसवंत सिंह व युवती को बुलाकर उनसे श्रवण के बारे में पूछा तो आरोपितों ने कहा कि उनसे गलती हो गई। श्रवण की रंजिशवश हत्या कर शव नहर में डाल दिया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 201, 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो