scriptराजस्थान में यहां सामने आया विधानसभा चुनावों में धांधली का मामला, दुकान में मिले एक दर्जन से ज्यादा बैलेट पेपर्स | Election 2018: ballet papers found in a shop of Hanumangarh | Patrika News

राजस्थान में यहां सामने आया विधानसभा चुनावों में धांधली का मामला, दुकान में मिले एक दर्जन से ज्यादा बैलेट पेपर्स

locationहनुमानगढ़Published: Dec 10, 2018 04:51:29 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Election 2018: ballet papers found in a shop of Hanumangarh

Election 2018: ballet papers found in a shop of Hanumangarh

हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ जिले में Rajasthan Assembly Election 2018 विधानसभा चुनावों की पोलिंग में धांधली का मामला सामने आया है। टाउन की नई धान मंडी की दुकान संख्या 50 में एक दर्जन से भी ज्यादा बैलेट पेपर्स मिले हैं। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता ने यहां जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने प्रशासनिक अधिकारियों को इसकी सूचना दी। पुलिस ने दुकान का घेराव कर लिया। पुलिस के अलावा एस डी एम भी मौके पर पहुंचे। वहीं कांग्रेस के कार्यकर्ता दुकान के समक्ष धरने पर बैठ गए हैं।

जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ में विधानसभा चुनाव 2018 (Hanumangarh assembly seat) के तहत टेंडर वोट को लेकर हंगामा मच गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Workers) ने आरोप लगाया कि धान मंडी की दुकानों अवैध टेंडर वोटिंग चल रही थी। इसके बाद धान मंडी में कार्यकर्ताओं का हुजूम लग गया। आपको बता दें कि कांग्रेस के प्रत्याशी चौधरी भी मौके पर पहुंचे। दुकान में एसडीएम, डीएसपी और अन्य अधिकारी मौजूद हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो