scriptजनसभा में बोले सीएम भजनलाल शर्मा, विधायक संजीव बेनीवाल से वार्ता कर बनाएंगे भादरा की खुशहाली का प्लान | CM Bhajanlal Sharma said in the public meeting, will make a plan for t | Patrika News
हनुमानगढ़

जनसभा में बोले सीएम भजनलाल शर्मा, विधायक संजीव बेनीवाल से वार्ता कर बनाएंगे भादरा की खुशहाली का प्लान

भादरा. स्थानीय वीडीएस पैलेस में शनिवार को लोकसभा क्षेत्र चूरू के भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझडिय़ा के समर्थन में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की जनसभा हुई। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व की महान शक्ति बनने की ओर अग्रसर है।

हनुमानगढ़Apr 13, 2024 / 07:16 pm

Purushottam Jha

जनसभा में बोले सीएम भजनलाल शर्मा, विधायक संजीव बेनीवाल से वार्ता कर बनाएंगे भादरा की खुशहाली का प्लान

जनसभा में बोले सीएम भजनलाल शर्मा, विधायक संजीव बेनीवाल से वार्ता कर बनाएंगे भादरा की खुशहाली का प्लान


– भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र झाझडिय़ा के समर्थन में हुई जनसभा में बोले सीएम भजनलाल शर्मा
भादरा. स्थानीय वीडीएस पैलेस में शनिवार को लोकसभा क्षेत्र चूरू के भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझडिय़ा के समर्थन में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की जनसभा हुई। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व की महान शक्ति बनने की ओर अग्रसर है। हम सबको मिलकर प्रधानमंत्री मोदी के 4 जून 400 पार के संकल्प को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार हर वर्ग के लिए शानदार कार्य कर रही है। भादरा क्षेत्र की खुशहाली और सिंचाई पानी के लिए विधायक संजीव बेनीवाल से वार्ता कर विशेष व्यवस्थाएं करने पर जोर दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि मुठ्ठी भर कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ता केवल हल्ला मचाते हैं। लेकिन कांग्रेस और कामरेडों ने तुष्टिकरण की राजनीति कर देश के साथ लंबे समय से बहुत बड़ा अन्याय करने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि अब देश विपक्षी पार्टियों की चालबाजियां समझ चुका है। उन्होंने कहा कि नकल माफियाओं पर प्रदेश सरकार कठोर कार्रवाई कर रही है। दोषियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है और नकल माफिया के पीछे जो बड़े लोग हैं उनको भी नहीं छोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आने वाले समय में प्रदेश में इंडस्ट्री क्षेत्र को मजबूत करने के साथ-साथ महिलाओं और युवाओं की हर स्तर पर मजबूत भागीदारी सुनिश्चित करेगी। प्रदेश सरकार में सामाजिक कल्याण न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अविनाश गहलोत ने कहा कि हमारा देश प्रधानमंत्री मोदी के सक्षम नेतृत्व में विकसित राष्ट्र बनने की ओर अग्रसर है। जिसमें अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति के उत्थान के लिए मार्ग प्रशस्त होंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश सरकार शानदार कार्य करते हुए प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए प्रयासरत है। गहलोत ने कहा कि प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित है और प्रधानमंत्री मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना और भाजपा की केंद्र में सरकार आना भारत के बढ़ते भाग्य और सौभाग्य की बात होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो