scriptअब ‘शोरूम’ वालों की खैर नहीं, राजस्थान में पेपर लीक पर सीएम भजनलाल ने फिर दिया बड़ा बयान | CM Bhajanlal Sharma again big statement on paper leak in Rajasthan | Patrika News
हनुमानगढ़

अब ‘शोरूम’ वालों की खैर नहीं, राजस्थान में पेपर लीक पर सीएम भजनलाल ने फिर दिया बड़ा बयान

Lok Sabha Elections 2024 : हनुमानगढ़। लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में पेपर लीक का मुद्दा लगातार गरमाता जा रहा है। पेपर लीक को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है।

हनुमानगढ़Apr 13, 2024 / 03:09 pm

Anil Prajapat

cm_bhajanlal_sharma.jpg
Lok Sabha Elections 2024 : हनुमानगढ़। लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में पेपर लीक का मुद्दा लगातार गरमाता जा रहा है। पेपर लीक को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अब तक तो जुगाड़ से पास होने वालों पर नकेल कसी गई है। लेकिन, अब शोरूम वालों की खैर नहीं है। चाहे कितना ही बड़ा आदमी क्यों ना हों, हम एक को भी छोड़ने वाले नहीं है। सीएम भजनलाल ने हनुमानगढ़ जिले के भादरा में शनिवार को चुनावी सभा के दौरान यह बयान दिया।

चूरू लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसानों के बेटों के सपनों का चूर-चूर करने का काम किया है। किसान कैसे-कैसे अपने बच्चों को पढ़ाता है। लेकिन, जैसे ही पेपर लीक होता है तो पिता और पुत्र के सपने चूर-चूर हो जाते है। किसान की पीड़ा को वो ही समझ सकता है, जिसका गरीबी से नाता रहा हो।
उन्होंने कहा कि हमनें कहा था कि सत्ता में आते ही एसआईटी गठित करेंगे और पेपर लीक करने वाले किसी को भी छोड़ने वाले नहीं है। हमने अब तक 85 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये तो वो थे, जो नकल करके या पेपर का जुगाड़ करके पास हुए। अभी शोरूम वाले दूर है। जिन्होंने युवाओं के सपनों को चूर-चूर करने का काम किया, हम उनमें से एक को भी छोड़ने वाले नहीं है। चाहे वो कितना ही बड़ा आदमी क्यों ना हो?
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि 2014 से पहले देश की स्थिति क्या थी, ये सबको पता है। लेकिन, 2014 के बाद आपने परिवर्तन देखा होगा। 2014 से पहले देश में आतंकी आते थे और बम फोड़कर चले जाते थे। सैनिकों के सिर काटकर ले जाते थे। लेकिन, 2014 के बाद देश में ऐसी कोई घटना नहीं हुई। हालांकि, एक घटना हुई और मोदी राज में सेना ने अंदर घुसकर पड़ोसी देश को सबक सिखाया।
यह भी पढ़ें

अलवर में दिग्गजों ने संभाली कमान… बीजेपी के ‘चाणक्य’ आज भरेंगे हुंकार, 15 को प्रियंका गांधी का रोड शो

उन्होंने कहा कि 10 साल पहले देश में खूब भ्रष्टाचार होता था। कांग्रेस ने ही भ्रष्टाचार को जन्म दिया। देश में सबसे ज्यादा कांग्रेस ने राज किया। लेकिन, आज भी शिक्षा, बिजली, पानी, सड़क से दूर है। 70 साल तक राज करने वाली कांग्रेस ने देश को क्या दिया। ये आज भी गरीबी हटाने का नारा दे रहे है। लेकिन, कभी इनका गरीब से वास्ता नहीं रहा। कांग्रेस ने कभी किसानों का भला करने का काम नहीं किया।
सीएम शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने ऐसी स्थिति पैदा कर दी थी कि लोग राजनीतिक दलों और नेताओं से घृणा करने लग गए थे। क्योंकि इनकी कथनी और करनी में अंतर था। लेकिन, पीएम मोदी जो कहते है वो ही करते हैं। वो गारंटी भी देते है और पूरा करने की गारंटी देते है। हमारी सरकार को चार महीने होने वाले है। हम जो घोषणा पत्र लाए थे, उसमें से 45 प्रतिशत काम हमने 90 दिन में ही कर दिए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो