जमीन विवाद में भाई पर फायर, बीच में आया भतीजा जख्मी

By: Adrish Khan

Published On:
Jun, 11 2019 09:42 PM IST

जमीन विवाद में भाई पर फायर, बीच में आया भतीजा जख्मी
- हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
- गंभीर हालत में युवक को किया रेफर
- जमीन बंटवारे के विवाद में चली गोली
हनुमानगढ़. जमीन बंटवारे को लेकर युवक की हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है। इस संबंध में मंगलवार को सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया। घटना सोमवार रात की बताई गई है। गोली लगने से घायल युवक को सोमवार रात प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। उसका श्रीगंगानगर के अस्पताल में इलाज चल रहा है।
पुलिस के अनुसार जंक्शन के खुंजा निवासी मोहम्मद नवाज उर्फ काका पुत्र माम अली का जमीन बंटवारे को लेकर ढाणी चक छह जेडीडब्ल्यू जंडावाली निवासी अपने भाई शाह मोहम्मद के साथ लम्बे समय से विवाद चल रहा है। इसको लेकर पूर्व में कई बार दोनों पक्षों में बोलचाल हो चुकी है। आरोप है कि शाह मोहम्मद व उसका पुत्र सद्दाम सोमवार रात अपनी ढाणी के नजदीक खेत में पानी लगाने के लिए पहुंचे। करीब दस बजे दोनों जने मोटर चालू करने के लिए फ्यूज बदल रहे थे तो वहां शाह मोहम्मद का भाई मोहम्मद नवाज उर्फ काका पहुंचा। उसने पिस्तौल से अपने भाई शाह मोहम्मद पर गोली दाग दी। तभी पिता को बचाने के लिए सद्दाम आगे आ गया। गोली उसके कनपटी व जबड़े के बीच में लगी। गोली चलाने के बाद मोहम्मद नवाज उर्फ काका वहां से भाग गया। शोर-शराबा सुनकर आसपास के खेतों से किसान व सद्दाम के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे हनुमानगढ़ टाउन के राजकीय जिला चिकित्सालय के ट्रोमा सेंटर लाए। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन उसे श्रीगंगानगर ले गए। उधर, वारदात की सूचना मिलने पर सदर पुलिस ने मौके पर व अस्पताल पहुंच घटना की जानकारी ली। हालांकि अस्पताल में पुलिस के पहुंचने से पहले ही चिकित्सकों ने सद्दाम को रेफर कर दिया था। मंगलवार को सदर पुलिस बयान लेने के लिए श्रीगंगानगर गई। हालत गंभीर होने के कारण सद्दाम बयान देने की हालत में नहीं था। बाद में देर शाम मोहम्मद नवाज के खिलाफ हत्या के प्रयास, आम्र्स एक्ट आदि धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

Published On:
Jun, 11 2019 09:42 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।