scriptजन सहयोग से बनेगा भव्य भवन, नोहर सेवा सदन का शिलान्यास | A grand building will be constructed with public cooperation. Foundation stone of Nohar Seva Sadan laid, a grand building will be constructed with public cooperation. A grand building will be constructed with public cooperation. | Patrika News
हनुमानगढ़

जन सहयोग से बनेगा भव्य भवन, नोहर सेवा सदन का शिलान्यास

नोहर सेवा सदन का शिलान्यास, जन सहयोग से बनेगा भव्य भवन

हनुमानगढ़Apr 26, 2024 / 01:25 pm

Manoj

नोहर सेवा सदन का शिलान्यास, जन सहयोग से बनेगा भव्य भवन

नोहर सेवा सदन का शिलान्यास, जन सहयोग से बनेगा भव्य भवन

नोहर. श्याम नगरी खाटूश्याम में नोहर सेवा सदन के भव्य भवन निर्माण का शिलान्यास समारोहपूर्वक हुआ। इसमें विधायक अमित चाचाण, खाटू श्याम मंदिर अध्यक्ष प्रताप सिंह चौड़ान, राजेंद्र चाचाण, उद्योगपति शंकरलाल कंदोई, श्रवण तंवर, राजेंद्र मूंदड़ा, निरंजन गोल्याण, राधेश्याम चाचाण आदि मंचासीन रहे। कार्यक्रम में वक्ताओं ने कहा कि नोहर के विकास में प्रवासियों ने हमेशा दिल खोल्कर सहयोग किया है। जिसका क्रम अनवरत जारी है। सालासर के बाद अब खाटूश्याम और उसके बाद जयपुर में भव्य नोहर सेवा सदन बनेगा। जिसमें पूरा सहयोग नोहर नागरिकों का रहेगा।

सुविधायुक्त होगा भवन

वक्ताओं ने बताया कि नोहर सेवा सदन में 6 करोड़ की लागत से 36 कमरों व हॉल का निर्माण होगा। यह भवन खाटू धाम के मुख्य मंदिर से करीब डेढ किमी परीधि में है। जिससे यहां आने वाले श्रद्धालुओं को अधिक दूर नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सदन का निर्माण गुणवत्तापूर्ण किया जाएगा। इसके लिए कुशल कारीगरों व इंजिनियरों को काम सौंपा जाएगा। वक्ताओं ने कहा कि बिना ईश्वर की कृपा से कुछ भी संभव नहीं है। ऐसे में सहयोग करने वाले का निम्ति मात्र है। इस मौके पर नोहर से बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने पहुंचकर भव्य शिलान्यास समारोह के साक्षी बने। समिति ने आगंतुकों का आभार जताया। कार्यक्रम का संचालन प्रदीप पुरोहित ने किया।

निशुल्क मशीन का किया वितरण

हनुमानगढ़. नगर परिषद की ओर से टाउन में संचालित प्राथमिक स्वास्थ्य चिकित्सालय में निशुल्क कान की मशीन का वितरण किया गया। डॉ. मनीष सिंघल ने बताया कि १७ रोगियों को निशुल्क कान की मशीन का वितरण किया गया है। आगामी बुधवार को भी मशीन का वितरण होगा। मुख्य अतिथि सभापति सुमित रिणवा की ओर से मशीन का वितरण किया जाएगा। राजेंद्र शर्मा, स्नेहलता बराड, अविनाश शर्मा, जुझारू सिंह, सतवंती देवी, दर्शन देवी, ज्योति आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो