scriptयूपी पुलिस भर्ती परीक्षा देने जा रहे भाई-बहन को डंपर ने कुचला, वर्दी पहनने का सपना हुआ चूर-चूर | up police constable exam appearing brother sister crushed by dumper | Patrika News
हमीरपुर

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा देने जा रहे भाई-बहन को डंपर ने कुचला, वर्दी पहनने का सपना हुआ चूर-चूर

UP Police Constable Exam: पुलिस भर्ती का एग्जाम देने जा रहे भाई-बहन को डंपर ने कुचल दिया। हादसे में बहन की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

हमीरपुरFeb 17, 2024 / 07:05 pm

Aniket Gupta

up_police_constable_exam_hamirpur_accident_news.png

बलिया में सड़क दुर्घटना

UP Police Constable Exam: यूपी के हमीरपुर जिले में पुलिस भर्ती का एग्जाम देने जा रहे भाई-बहन को डंपर ने कुचल दिया। हादसे में बहन की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।
दरअसल, पूरी घटना हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली कस्बे में हुआ, जहां 18 साल की गुड़िया यादव सुबह अपने भाई के साथ पुलिस भर्ती का पेपर देने बाइक से जा रही थी। परीक्षा केंद्र पहुंचने से पहले रोड पर ही एक डंपर ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गुड़िया की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं, भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ड्राईवर मौके से भाग गया।
यह भी पढ़ें

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को 10 लाख रुपए में पास करो! एसटीएफ ने आगरा से पकड़े दो दलाल

हमीरपुर की ताजा खबरें: Hamirpur News Today

घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने देखा तो मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन किया। पुलिस ने घायल को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया। वहीं, मृतका की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। मामले को लेकर मौदहा सीओ ने कहा कि दोनों भाई बहन हमीरपुर के विद्या मंदिर में यूपी पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा देने जा रहे थे।

Home / Hamirpur / यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा देने जा रहे भाई-बहन को डंपर ने कुचला, वर्दी पहनने का सपना हुआ चूर-चूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो