scriptThugs of Hindostan Movie यूपी में अभी भी मचा रही धमाल, जानिए कितना हुआ कलेक्शन | Thugs Of Hindostan Full Movie Download in HD Formate | Patrika News

Thugs of Hindostan Movie यूपी में अभी भी मचा रही धमाल, जानिए कितना हुआ कलेक्शन

locationहमीरपुरPublished: Nov 17, 2018 02:32:49 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

Thugs of Hindostan Movie : उत्तर प्रदेश के लोग 8 नवंबर दिन गुरुवार को रिलीज हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी की कमाई के बारे में जानने के लिए बहुत ही उत्सुक हो रहे हैं।
 

Thugs of Hindostan Movie collection in india

Thugs of Hindostan Movie यूपी में अभी भी मचा रही धमाल, जानिए कितना हुआ कलेक्शन

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के लोग 8 नवंबर दिन गुरुवार को रिलीज हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी की कमाई के बारे में जानने के लिए बहुत ही उत्सुक हो रहे हैं। इसलिए कुछ लोग इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी ने पहले एक हफ्ते में कितनी कमाई कर ली है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी की कमाई को लेकर कुछ लोगों को उम्मीद थी कि वह दिवाली के मौके पर अच्छी कमाई कर लेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

धराशाई होते दिख रही ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी

यूपी के हमीरपुर जिले से कुछ लोगों ने बताया है कि आमिर खान, कैटरीना कैफ और सुपर स्टार अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म की आलोचना बहुत ही अच्छे से दर्शाई गई है। दिवाली की छुट्टियों को देखकर माना जा रहा था कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी पहले हफ्ते में डेढ़ सौ करोड़ का आंकड़ा तो आसानी से पार कर लेगी लेकिन पहले दिन केवल लगभग 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई ही कर पाई, वहीं 8वें दिन तक आते-आते ये बॉक्स ऑफिस पर धराशाई होते दिख रही है।

अगर उत्तर प्रदेश के लोग 8 नवंबर दिन गुरुवार को रिलीज हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी की कमाई के बारे में जानना चाहते हैं तो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी की ये रही एक सप्ताह की कमाई –

– 8 नवंबर दिन गुरुवार को 50.75 करोड़ की कमाई

– 9 नवंबर दिन शुक्रवार को 28.25 करोड़ की कमाई

– 10 नवंबर दिन शनिवार को 22.75 करोड़ की कमाई

– 11 नवंबर दिन रविवार को 17.25 करोड़ की कमाई

– 12 नवंबर दिन सोमवार को महज 5.50 करोड़ की कमाई

– 13 नवंबर दिन मंगलवार को 4.35 करोड़ की कमाई

– 14 नवंबर दिन बुधवार को 3.50 की कमाई की है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी ने इस तरह फिल्म ने 7 दिनों में कुल 132.35 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। वहीं दूसरी ओर तमिल और तेलुगू में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी की कुल कमाई अब तक 5.20 करोड़ हो गई है। तीनों भाषाओं के कलेक्शन को मिलाने पर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी ने कुल 137.55 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी डाउनलोड करने की कोशिश कर रहे लोग

इसके साथ ही हमीरपुर जिले से कुछ लोगों का कहना है कि उत्तर प्रदेश में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी डाउनलोड करने की कोशिश में लगे हुए हैं ताकि वह फ्री में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी डाउनलोड करके देख सकें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो