scriptयूपी के इस जिले में सुबह होते ही शुरू हो जाता है सट्टे का खेल, हार-जीत के दौरान जमकर होती है मारपीट | satta king gali desawar up 2019 | Patrika News

यूपी के इस जिले में सुबह होते ही शुरू हो जाता है सट्टे का खेल, हार-जीत के दौरान जमकर होती है मारपीट

locationहमीरपुरPublished: Feb 27, 2019 06:26:21 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जिले के सुभाष बाजार के अंदर बने टीन शेड के नीचे सुबह होते ही सट्टा (Satta) खेलने के लिए लोगोगं की का फड़ सज जाती है। जिससे गुजरने वाली छात्राओं व महिलाओं को काफी परेशानी होती है।
 

satta king gali desawar up 2019

यूपी के इस जिले में सुबह होते ही शुरू हो जाता है सट्टे का खेल, हार-जीत के दौरान जमकर होती है मारपीट

हमीरपुर. जिले के सुभाष बाजार के अंदर बने टीन शेड के नीचे सुबह होते ही सट्टा (Satta) खेलने के लिए लोगोगं की का फड़ सज जाती है। कुछ लोग तो सट्टा बाजार में खेलते समय हार-जीत के दौरान एक दूसरों के बीच में जमकर गाली गलौज व मारपीट तक की नौबत आ जाती है। इसके साथ ही यहां से गुजरने वाली छात्राओं को भी काफी परेशानी उठानी पड़ती है और पड़ोस की महिलाएं बाजार के मैदान में सर्दी में धूप तक नहीं ले पाती हैं।

स्थानीय लोग अपने घरों में कैद होने को है मजबूर

हमीरपुर के सुभाष बाजार के दूसरे गेट के अंदर टीन शेड बना हुआ है जहां पर सुबह होते ही सट्टाकिंग बनने के लिए लोग सट्टा लगाने के लिए फड़ लगा लेते हैं और धीरे-धीरे दर्जनों की संख्या में लोग सट्टा खेलने के लिए पहुंच जाते हैं। ऐसे में वहां का माहौल बिगड़ जाता है और स्थानीय लोग अपने परिवार समेत घरों में कैद होने को मजबूर हो जाते हैं।

सट्टेबाजों के खिलाफ नहीं होती कोई कार्रवाई

स्थानीय लोगों की मानें तो कई बार पुलिस से शिकायत की जा चुकी है लेकिन पुलिस भी इन सट्टेबाजों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है। इस बात को लेकर कोतवाल ए. के. सिंह ने बताया कि जल्द ही बाजार स्थित मैदान में चारों ओर से छापेमारी की जाएगी ताकि कोई जुआड़ी सट्टेबाज भाग न सके और साथ ही पुलिस की गश्त भी बढ़ाई जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो