यूपी के इस जिले में सुबह होते ही शुरू हो जाता है सट्टे का खेल, हार-जीत के दौरान जमकर होती है मारपीट

  • जिले के सुभाष बाजार के अंदर बने टीन शेड के नीचे सुबह होते ही सट्टा (Satta) खेलने के लिए लोगोगं की का फड़ सज जाती है। जिससे गुजरने वाली छात्राओं व महिलाओं को काफी परेशानी होती है।

     

हमीरपुर. जिले के सुभाष बाजार के अंदर बने टीन शेड के नीचे सुबह होते ही सट्टा (Satta) खेलने के लिए लोगोगं की का फड़ सज जाती है। कुछ लोग तो सट्टा बाजार में खेलते समय हार-जीत के दौरान एक दूसरों के बीच में जमकर गाली गलौज व मारपीट तक की नौबत आ जाती है। इसके साथ ही यहां से गुजरने वाली छात्राओं को भी काफी परेशानी उठानी पड़ती है और पड़ोस की महिलाएं बाजार के मैदान में सर्दी में धूप तक नहीं ले पाती हैं।

स्थानीय लोग अपने घरों में कैद होने को है मजबूर

हमीरपुर के सुभाष बाजार के दूसरे गेट के अंदर टीन शेड बना हुआ है जहां पर सुबह होते ही सट्टाकिंग बनने के लिए लोग सट्टा लगाने के लिए फड़ लगा लेते हैं और धीरे-धीरे दर्जनों की संख्या में लोग सट्टा खेलने के लिए पहुंच जाते हैं। ऐसे में वहां का माहौल बिगड़ जाता है और स्थानीय लोग अपने परिवार समेत घरों में कैद होने को मजबूर हो जाते हैं।

सट्टेबाजों के खिलाफ नहीं होती कोई कार्रवाई

स्थानीय लोगों की मानें तो कई बार पुलिस से शिकायत की जा चुकी है लेकिन पुलिस भी इन सट्टेबाजों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है। इस बात को लेकर कोतवाल ए. के. सिंह ने बताया कि जल्द ही बाजार स्थित मैदान में चारों ओर से छापेमारी की जाएगी ताकि कोई जुआड़ी सट्टेबाज भाग न सके और साथ ही पुलिस की गश्त भी बढ़ाई जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।