scriptशादीशुदा हिंदू महिला का मौलाना ने कराया धर्म परिवर्तन, मुस्लिम युवक के साथ निकाह कराने का वीडियो वायरल | Hindu woman got married to a Muslim youth after converting her religion | Patrika News
हमीरपुर

शादीशुदा हिंदू महिला का मौलाना ने कराया धर्म परिवर्तन, मुस्लिम युवक के साथ निकाह कराने का वीडियो वायरल

हमीरपुर में शादीशुदा हिंदू महिला का धर्म परिवर्तन कराकर मुस्लिम युवक से निकाह कराने के वीडियो वायरल हो रही है। ये वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वहीं, अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हमीरपुरJan 13, 2024 / 05:29 pm

Anand Shukla

hindu-woman-got-married-to-a-muslim-youth-after-converting-her-religion

मौलाना ने शादीशुदा हिंदू महिला का मुस्लिम युवक से शादी कराया।

हमीरपुर जिले से महिला का धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया है। यहां पर शादीशुदा हिंदू महिला का धर्म परिवर्तन करा करके मुस्लिम युवक से निकाह करा दिया गया। ये मामला सामने आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। वहीं, अब पुलिस छानबीन में जुट गई है। हालांकि, पत्रिका वायरल वीडियो और फोटो की पुष्टि नहीं करता है।
बताया जा रहा है कि हमीरपुर जिले के बिंवार थाना क्षेत्र में यह महिला किराए के मकान में रहती थी। वहीं, पास में ही मुस्लिम युवक भी रहता था। दोनों के बीच नजदीकी बढ़ी थी। इसके बाद विवाहिता ने मुस्लिम युवक से निकाह कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, 6 दिसंबर को महिला के पति ने थाना बिवांर में अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई थी, तब से पुलिस इसे बरामद नहीं कर सकी थी।
आरोपी को पकड़ने में जुटी पुलिस
इस पर मामले पर थाना प्रभारी राकेश सरोज का कहना है कि महिला अपनी मर्जी से गई थी। आरोपी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन सारे फोन बंद हैं। वहीं, पीड़ित का कहना है कि पुलिस ने अब तक कुछ नहीं किया है, जबकि धर्म परिवर्तन कराने वाला आरोपी मौलाना खुलेआम घूम रहा है।

Home / Hamirpur / शादीशुदा हिंदू महिला का मौलाना ने कराया धर्म परिवर्तन, मुस्लिम युवक के साथ निकाह कराने का वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो