scriptवायरल हुआ हमीरपुर के ‘कारतूस’ का वीडियो, प्रिजन वैन से ही कर दिया फेसबुक लाइव, डीएम सख्त | Hamirpur Kartoos video went viral made Facebook live from prison van itself | Patrika News
महोबा

वायरल हुआ हमीरपुर के ‘कारतूस’ का वीडियो, प्रिजन वैन से ही कर दिया फेसबुक लाइव, डीएम सख्त

महोबा जनपद में सोशल मीडिया पर के वीडियो वायरल होने से हड़कंप मचा हुआ है। ये वीडियो एक बंदी ने प्रिजन वैन से वायरल कर अपने विपक्षियों को धमकी दी है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है ।इस बात की पुष्टि पत्रिका नहीं करता की यह वायरल वीडियो कहां का है।

महोबाOct 24, 2023 / 08:05 am

SAIYED FAIZ

Hamirpur Kartoos video went viral made Facebook live from prison van itself

Mahoba News

महोबा। महोबा से रोजाना काई बंदी हमीरपुर अदालत में पेश होने के लिए ले जाए जाते हैं। ऐसे में एक बंदी वारा पुलिस की प्रिजन वैन से फेसबुक लाइव आकर विपक्षियों को धमकी देने का मामला सामने आया है। वीडियो में सुरक्षा में लगे जवान भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो बनाने वाला हमीरपुर के पंधारी का रहने वाला बदमाश लोकेन्द्र यादव उर्फ कारतूस है। फिलहाल जेलर से डीएम महोबा ने इस मामले में रिपोर्ट तलब की है।
विपक्षियों को दी धमकी
मारपीट और हमले के आरोप में पंधारी का लोकेन्द्र यादव कारतूस महोबा उप कारागार में बंद है। उसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रिजन वैन के अंदर से लाइव आता है और विपक्षियों को गाली बकते हुए देख लेने की धमकी देता है। इस वीडियो में प्रिजन वैन के दुसरे हिस्से में पुलिसकर्मी बैठे
https://twitter.com/meevkt/status/1716463826550591822?ref_src=twsrc%5Etfw
डीएम सख्त, जेलर से मांगी रिपोर्ट

इस मामले में महोबा डीएम मृदुल चौधरी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जेलर से पूरी रिपोर्ट तलब की है। उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं जेलर शिवमूरत सिंह ने बताया कि बंदी के प्रिजन वैन से फेसबुक लाइव आने की बात सामने आई है। डीएम के निर्देश पर जांच की जा रही है। वहीं उन्होंने बताया कि वज्र वाहन में बंदी के साथ एक एसआई और दो कांस्टेबल पेशी पर जाते हैं। बंदी के पास मोबाइल कहां से आया और पुलिसकर्मियों ने इसका विरोध क्यों नहीं किया सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो