script…जब लाश अर्थी से उठकर मांगने लगी पानी, डॉक्टरों ने महिला को घोषित कर दिया था मृत | dead body got up from the bier and started asking for water | Patrika News
हमीरपुर

…जब लाश अर्थी से उठकर मांगने लगी पानी, डॉक्टरों ने महिला को घोषित कर दिया था मृत

हमीरपुर की महिला का जालंधर में कैंसर का इलाज चल रहा था। वहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। घर वाले उसे एंबुलेंस से घर ला रहे थे। महिला ने उठकर पानी मांगने लगी।

हमीरपुरDec 30, 2023 / 01:40 pm

Upendra Singh

hamirpur.jpg
मामला हमीरपुर के राठ कोतवाली क्षेत्र का है। क्षेत्र के सदर गांव की मातादीन रैकवार ने बताया कि पत्नी अनीता 33 बीमार रहतीं थीं। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने ब्लड कैंसर होने की बात कही। उन्होंने छतरपुर, भोपाल, जालंधर, चंडीगढ़ और अमृतसर में इलाज कराया। 
जालंधर के नौगांव में रहते हैं राजू रैकवार
राजू रैकवार जालंधर के नौगांव में रहते हैं। राजू मातादीन के रिश्तेदार हैं। वहीं पर मजदूरी करते हैं। कुछ समय से जालंधर में राजू के यहां रहकर प्राइवेट अस्पताल में पत्नी का इलाज करा रहे थे। करीब 15 दिन पहले पत्नी की हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया। 

लाश लाने के लिए 30 हजार में एंबुलेंस की
डॉक्टरों के मृत घोषित करने के बाद मातादीन ने पत्नी की लाश को घर लाने के लिए 30 हजार रुपए में एंबुलेंस किया। मातादीन के अनुसार नोएडा पहुंचने पन उनकी पत्नी पानी मांगने लगीं। यह देखकर सभी भौचक्के रहे गए। 

गांव वालों का लगा तांता
मातादीन खुश हो गए। इलाज कराने के लिए पैसे नहीं बचे थे। वो पत्नी को लेकर गांव आ गए। पत्नी फिलहाल ठीक स्थिति में हैं। मृत की सूचना के बाद जीवित होने पर उन्हें देखने के लिए गांव का तांता लग गया। 

Home / Hamirpur / …जब लाश अर्थी से उठकर मांगने लगी पानी, डॉक्टरों ने महिला को घोषित कर दिया था मृत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो