scriptगोली खाकर सुहागरात मनाने पहुंचा दुल्हा, सुबह दुल्हन की बिगड़ी तबीयत, 7 दिनों के भीतर मौत | bride died after 7 days of suhagrat in hamirpur | Patrika News
हमीरपुर

गोली खाकर सुहागरात मनाने पहुंचा दुल्हा, सुबह दुल्हन की बिगड़ी तबीयत, 7 दिनों के भीतर मौत

Hamirpur News: हमीरपुर के एक गांव में शादी की पहली रात दूल्हे ने शारीरिक पावर बढ़ाने की दवाई खा ली। दवाई खाने के बाद पति ने पत्नी से संबंध बनाया जिसकी वजह से अगली सुबह दुल्हन बुरी तरह घायल हो गई। और शादी के 7 दिन बाद दुल्हन की मौत हो गई।

हमीरपुरFeb 14, 2024 / 04:10 pm

Aniket Gupta

hamirpur_news_crime_in_hindi.jpg
Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक की शादी 7 दिन पहले हुई थी। शादी की पहली रात दूल्हे ने शारीरिक पावर बढ़ाने की दवाई खा ली। दवाई खाने के बाद पति ने पत्नी से संबंध बनाया जिसकी वजह से अगली सुबह दुल्हन बुरी तरह घायल हो गई। अगले ही दिन नई नवेली दुल्हन की हालत बिगड़ गई। और शादी के 7 दिन बाद दुल्हन की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद बीते सोमवार को शव घर पहुंचा, जिसके बाद पुरे मोहल्ले में कोहराम मच गया। मृतका के भाई ने ससुराल वालों के खिलाफ थाने में तहरीर देने की बात कही है।
क्या है पूरी घटना?
बता दें, पूरी घटना हमीरपुर शहर के एक गांव की रहने वाली महिला की बीते तीन फरवरी को यूपी के जालौन जिले के उरई से बारात आई थी। पीड़ित महिला के मां-बाप नहीं है। युवती का भाई सरकारी कर्मचारी हैं। चार फरवरी को शादी के बाद युवती विदा होकर अपनी ससुराल पहुंची। युवती का भाई और भाभी सात फरवरी को एक वैवाहिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कानपुर चले गए थे तभी पीड़िता के ससुराल वालों का फोन आया, जिन्होंने उनलोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन लोगों ने युवती की बीमारी छिपाकर शादी कराई है। उसे लगातार उल्टियां हो रही हैं और उसकी तबीयत खराब हो गई है। भाई भाभी को सूचना मिलते ही वे लोग शादी का कार्यक्रम छोड़कर उसी दिन वापस उरई पहुंचे और युवती को लेकर सीधे कानपुर के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया। यहां उसका इलाज हुआ लेकिन आराम नहीं मिला।

ननद ने भाभी को बता दी थी पति की हैवानियत
हालांकि, युवती ने अपनी भाभी को बता दिया था कि उसके पति की हैवानियत की वजह से उसकी तबियत खराब हो गई। दुल्हन की भाभी ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती के दूल्हे ने सुहागरात पर शारीरिक शक्ति बढ़ाने की गोलियां खाकर संबंध बनाए थे, जिससे उसकी हालत बिगड़ी है। हालत बिगड़ने के बाद युवती को गायनोकोलॉजिस्ट से दिखाया गया। चेकअप के बाद गायनोकोलॉजिस्ट ने बताया कि पीड़िता के साथ इस तरह संबंध बनाए गए हैं जैसे गैंगरेप किया गया हो। जिसकी वजह से उसके शरीर में इंफेक्शन फैल गया और बीते 10 फरवरी को युवती की कानपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद युवती का पोस्टमार्टम किया गया, जिसके बाद सोमवार को महिला का शव घर पहुंचा तो पूरे गांव में कोहराम मच गया। मृतक के भाई का कहना है कि वह ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराएगा। कोतवाल अनूप सिंह ने बताया कि पूरी घटना उरई की है। अभी तक यहां किसी ने कोई तहरीर भी नहीं दी है।

Home / Hamirpur / गोली खाकर सुहागरात मनाने पहुंचा दुल्हा, सुबह दुल्हन की बिगड़ी तबीयत, 7 दिनों के भीतर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो