script

फोन आने पर घर से निकला था ड्राइवर,मोबाइल में हत्या का राज

locationग्वालियरPublished: Feb 18, 2019 12:48:19 pm

Submitted by:

monu sahu

फोन आने पर घर से निकला था ड्राइवर,मोबाइल में हत्या का राज

man dead

फोन आने पर घर से निकला था ड्राइवर,मोबाइल में हत्या का राज

ग्वालियर। ड्राइवर का कंकाल मिलने के बाद पुलिस अब उसके मोबाइल कॉल डिटेल में हत्या का राज ढंूढ रही है। आखिरी बार उसके मोबाइल पर किसका फोन आया था और क्यों उसका पता लगने के बाद ही हत्या की गुत्थी सुलझेगी। पुलिस जांच में जुट गई है। तोलाराम का पुरा निवासी सरनाम जाटव पुत्र केसरिया का शनिवार शाम को कंकाल मिला था। कपड़े, पर्स और मोबाइल से उसकी पहचान हुई। मुन्नालाल ने बताया ममेरा भाई सरनाम 25 जनवरी को घर पर ही था। उसकी पत्नी गुड्डी स्कूल में खाना बनाने गई हुई थी।
सरनाम बेटे अभिषेक के साथ खाना खा रहा था तभी फोन आया। कुछ देर बातचीत के बाद वह बोला कुछ देर में आ रहा है। इसके बाद घर से निकल गया तब से उसका कुछ पता नहीं था। घरवालों ने फोन लगाया तो दो दिन तक उसके मोबाइल पर घंटी बजती रही लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ।
29 जनवरी को गिरवाई थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। शनिवार को चरवाहे ने कंकाल देखा तब घटना पता चली। मुन्नालाल का कहना है सरनाम की हत्या हुई है। कॉल डिटेल से पता चलेगा किसका फोन आने पर वह घर से गया था।

शरीर का बाकी हिस्सा गायब
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो सिर और हाथ का कंकाल मिला था। बाकी शरीर का हिस्सा नहीं था। हालांकि पुलिस का कहना है, हो सकता है कि जानवर खा गए हों।

पुलिस ने बरती लापरवाही
“गुमशुदगी के बाद पुलिस से कहा था कि चाचा के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाल दो लेकिन सुनवाई नहीं की। अगर उसी समय पुलिस सतर्कता दिखाती तो चाचा का तभी पता चल जाता।”
लाखन सिंह,मृतक का भतीजा

ट्रेंडिंग वीडियो