आशिकी में पत्नी बन रही थी रोढ़ा, पति ने ले ली जान

By: Gaurav Sen

Published On:
Jun, 21 2019 04:37 PM IST

  • स्कूल के पास मिला शव (woman dead body found) प्रेमिका सहित पति अंडरग्राउंड

ग्वालियर। पति और प्रेमिका की आशनाई में रोड़ा साबित हो रही महिला की हत्या हो गई, उसका शव गुरुवार सुबह पनिहार में सरकारी स्कूल के पास पड़ा मिला है। हत्यारों ने उसका गला घोंटा है, फिर उसे ताबड़तोड़ चाकू मारे हैं। हत्या कर शव को आम रास्ते के पास पड़ा छोड़ गए। सुबह गांववालों ने शव देखा तो सनसनी फैल गई। रात को तेज बारिश में बहा कचरा और मिट्टी महिला के चेहरे पर आ गई थी इसलिए लोग उसे पहचान नहीं सके। पुलिस ने चेहरा धुलवाया तब मृतका की पहचान हुई। उसके पति और परिजन को तलाशा तो पता चला कि ससुर, देवर सहित पति प्रेमिका के साथ गायब है।

पुलिस ने बताया पनिहार में सुबह करीब 8 बजे लोगों को उमा परिहार (33) का शव पड़ा मिला। उमा के गले पर रस्सी का निशान था, उसकी गर्दन और हाथ पर धारदार हथियार के घाव थे। हत्यारों ने उसकी कलाई भी काटी थी। जाहिर था कि हत्यारे उमा को जिंदा नहीं छोडऩा चाहते थे। इसलिए गला घोंटने के बाद चाकुओं से उसका शरीर गोदा था। शुरुआत में गांव वाले उमा को नहीं पहचान सके। कुछ देर बाद उमा की सास ने मौके पर आकर बताया कि यह तो उसकी बहू है। पता चला कि उमा की शादी 15 साल पहले अनिल परिहार से हुई थी, छह साल से उमा का पति से अलगाव था। ससुराल छोडकऱ वह अकेली निम्बाजी की खोह, जीवाजीगंज मायके में रह रही थी। दंपती के बीच विवाद की वजह अनिल की प्रेमिका पिंकी निवासी बहोड़ापुर है। उमा को छोडकऱ अनिल ने पिंकी को पत्नी की तरह घर में रखा है।

इसलिए अक्सर उमा और अनिल में विवाद होता था। उमा कई बार बेटे करण और बेटी को साथ ले जाने के लिए पनिहार आकर ससुराल में विवाद कर चुकी थी। आश्ंाका है कि बुधवार रात को भी वह इसी मसले पर ससुराल आई है। उस दौरान उसकी हत्या की गई है। इससे पुलिस का माथा ठनक रहा है कि उमा की हत्या में अनिल और उसके परिजन शामिल हो सकते हैं। उधर उमा के भाई ने पिंकी के परिजन पर भी उमा की हत्या की आशंका जाहिर की है।

जनसुनवाई में पति कर चुका शिकायत

उधर पिंकी और अनिल परिहार के बीच संबंध को लेकर पिंकी का पति संजय सेन भी कई बार पुलिस से शिकायत कर चुका है। कुछ दिन पहले उसने जनसुनवाई में भी पुलिस से कहा था कि उसकी पत्नी को वापस दिलाया जाए। उसने जिंसी नाला रोड पर निजी अस्पताल के पास बिजली के खंभे पर लटकने की धमकी भी दी थी।

woman dead body found in gwalior

दुबकी मिली प्रेमिका, हत्या का हो सकता है खुलासा
पुलिस का कहना है कि उमा की हत्या के कुछ घंटे बाद पिंकी सुरक्षित ठिकाने पर दुबकी मिल गई है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उम्मीद है कि जल्द ही उमा की हत्या का राज सामने आएगा। उधर उमा के बच्चों ने भी पुलिस को बताया है कि पिंकी को लेकर घर में कलह होती थी। दो दिन पहले चाचा संजय ने भी उमा को बात करने के लिए गांव बुलाया था।

Published On:
Jun, 21 2019 04:37 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।