scriptवाहनों से वसूली की शिकायत पर पहुंची पुलिस तो रसीद कट्टे और कार छोडक़र भागे | Watching the police ran away leaving the racket | Patrika News
ग्वालियर

वाहनों से वसूली की शिकायत पर पहुंची पुलिस तो रसीद कट्टे और कार छोडक़र भागे

कंट्रोल रूम पर आया फोन- कहा कि पुलिस बनकर वाहनों से वसूली हो रही है

ग्वालियरJan 16, 2019 / 09:12 pm

राजेंद्र ठाकुर

crime

वाहनों से वसूली की शिकायत पर पहुंची पुलिस तो रसीद कट्टे और कार छोडक़र भागे

ग्वालियर। आधी रात को वाहन रोककर वसूली की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखा तो कुछ लोग भाग गए। एक व्यक्ति मिल गया। उसके पास ८ नगर निगम के रसीद कट्टे मिले। वहां बिना नंबर की कार खड़ी थी। उससे पूछताछ की तो बताया नगर निगम से बाजार वसूली का ठेका मिला है। लेकिन ऑरिजनल कागज नहीं दिखा सका। सीएसपी कट्टे और कार महाराजपुरा थाना पुलिस के हवाले कर लौट अए। महाराजपुरा पुलिस का कहना है कागजात मंगाए तो सही निकले। लेकिन बिना नंबर की कार का चालान किया है।

मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात पुलिस को किसी ने फोन करके बताया गिरगांव के पास कुछ लोग खुद को पुलिस बताकर ट्रक डंपर को रोककर वाहनों से वसूली कर रहे है। रात्रि गश्त में सीएसपी मुनीष राजौरिया और टीआइ हजीरा आलाके परिहार थे। वह तुंरत मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखा तो कुछ लोग भाग गए। लेकिन रामहेत सिंह गुर्जर खड़ा मिल गया। उसके पास से ८ रसीद कट्टे भी मिले। सफेद रंग की बिना नंबर की कार खड़ी मिली। सीएसपी ने कट्टे और कार महाराजपुरा पुलिस के हवाले कर जांच के लिए सौंप आए। महाराजपुरा के एसआई जगतपाल सिंह का कहना था कट्टे ऑरिजनल थे। उन लोगों के पास नगर निगम के वसूली का ठेका है। चूंकि कार बिना नंबर की थी इसलिए उसका चालान किया गया है।

वाहनों को रोकने से लग गया था जाम


यह लोग गिरगांव के सामने कार खड़ी करके वाहनों को रोक रहे थे। इस कारण वाहनों की लाइन लग गई। जाम भी लग रहा था। कुछ वाहन चालकों से विवाद भी हो रहा था। तभी किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। हालांकि पुलिस जब पहुंची तो जाम को खुलावाया गया। बताया जाता है कि वसूली का ठेका सुनील दांतरे के पास है।

इनका कहना है
वसूली की शिकायत मिलने पर वहां गए थे। रामहेत नाम का व्यक्ति मिला। उसका कहना था नगर निगम की वसूली का ठेका है। उससे रसीद कट्टे और बिना नंबर की कार मिली थी। दोनों चीजें महाराजपुरा थाने में देकर प्रभारी को जांच करने के लिए कहा था।

मुनीष राजौरिया, सीएसपी

Home / Gwalior / वाहनों से वसूली की शिकायत पर पहुंची पुलिस तो रसीद कट्टे और कार छोडक़र भागे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो