scriptTIGER की दस्तक: देखने वाले बोले- वो अपना शिकार खा रहा था, हमारे तो पसीने ही छूट गए | villagers saw tiger in sheopur jungle | Patrika News

TIGER की दस्तक: देखने वाले बोले- वो अपना शिकार खा रहा था, हमारे तो पसीने ही छूट गए

locationग्वालियरPublished: Oct 27, 2018 04:40:51 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

TIGER की दस्तक: देखने वाले बोले- वो अपना शिकार खा रहा था, हमारे तो पसीने ही छूट गए

tiger hunting

TIGER की दस्तक: देखने वाले बोले- वो अपना शिकार खा रहा था, हमारे तो पसीने ही छूट गए

कराहल। कूनो अभयारण्य के बफर जोन में स्थित भार खोह के जंगल में दो चरवाहों को एक टाइगर दिखने का दावा किया गया है। चरवाहओं ने जब इस संबध में ग्रामीणों को बताया तो वे भी दहशत में आ गए। तीन माह पूर्व भी इसी क्षेत्र में एक शिक्षक को भी बाघ दिखा था।

बताया गया है कि कराहल के ग्राम पनवाड़ा निवासी लालाजी यादव और गिर्राज यादव अपनी गुमी भैंसों को ढूंढने बाइक पर जंगल की ओर गए। दोनों चरवाहों का दावा है कि जब ये लोग भारखोह के जंगह में जा रहे थे, तभी खोह के पानी के झरने के पास टाइगर अपने शिकार को खा रहा था। ये देखकर दोनों के पैरा तले की जमीन खिसक गई और बाइक से पीछे ही लौट आए। दोनों चरवाहों का कहना है कि टाइगर गाय के शिकार को खाने मेंं लगा हुआ था, इसलिए उसका ध्यान भ्रमित नहीं हुआ। लेकिन उन्होंने ग्रामीणों को गांव में आकर ये बात बताई।

 

यह भी पढ़ें

मुरैना में भाजपा के दिग्गज नेता को मारी गोली, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती

#voteChallenge : जब मतदान करेगा हर व्यक्ति,तभी बढ़ेगी देश की शक्ति

तीन माह पूर्व भी दिखा था टाइगर
गत 21 जुलाई को भी टाइगर खोरी के दगरे पर एक शिक्षक को दिखा था। तत्समय शिक्षक सुनील बिरथरे ने दूर से हिम्मत कर के फोटो खींच लिया और बाइक से वापस लौट आए। शुक्रवार को जहां टाइगर दिखा, वो स्थान भी इसी क्षेत्र से 2 किमी दूर बताया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो