script

खबरों से अपडेट रहिए बस दो मिनट में

locationग्वालियरPublished: Aug 14, 2017 11:07:00 pm

Submitted by:

monu sahu

यहां आपको एक क्लिक में मिलेंगी शहर की प्रमुख खबरों के अलावा धर्म, स्वास्थ्य, राजनीति, क्राइम सहित अनेक खबरें ।

update news

update news in two minutes

ग्वालियर. शहर की दिनभर की पूरी हलचल को इस न्यूज के जरिए हम आप तक पहुंचा रहे हैं। पूरे शहर की मुख्य खबरों की लिंक आपको इस खबर से दी जा रही है। शहर में बिजनेस, क्राइम, सोने-चांदी,स्पोट्र्स, धर्म, मनोरंजन आदि आप इन न्यूज लिंक पर किल्क करके जान सकते हैं।
यहां पढि़ए टॉप न्यूज-पूरी खबर पढऩे के लिए बोल्ड हेडलाइन्स पर किल्क करें।

MUST READ : बेटी ने खोले मम्मी-पापा के झगड़े के राज,कहा डैडी ने दी ऐसी सजा सुनकर आप भी सहम जाएंगे
शहर के माधौगंज के चांदवाड़ी इलाके में रहने वाले एक दंपती में एक हफ्ते पहले रुपयों को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। उसके बाद अचानक पत्नी गायब हो गई। सुबह बच्चों ने मां के बारे पूछा तो पिता ने बताया कि उसने फांसी लगा ली। इसके बाद पति बच्चों को रिश्तेदार के घर छोड़ा खुद ही गायब हो गया। बेटी ने जब यह बात मामा को बताई तो उसने पुलिस को खबर दी। पुलिस जब घर पर जानकारी लेने पहुंची तो महिला की लाश पास ही बने एक खाली प्लाट में पत्थरों से दबी हुई मिली।
MUST READ : यह युवती पति को इन कामों के लिए करती थी टॉर्चर,एक ही दिन दोनों ने कर ली सुसाइड


आपने अब तक पति द्वारा आए दिन पत्नी की मारपीट सहित अन्य कई मामले सुने व देखें होंगे। लेकिन शिवपुरी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पत्नी की रोज-रोज की प्रताडऩा से तंग आकर पति ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। युवक के परिजनों की शिकायत पर वर्ष २०१५ में पत्नी पर पति को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस पुलिस ने दर्ज किया है। खास बात यह है कि जिस पत्नी पर पुलिस ने पति को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था अब उसकी भी मौत हो चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो