scriptयुवक को 200 मीटर तक घसीटता ले गया ट्रैक्टर,बॉडी के हुए टुकड़े-टुकड़े,आपने नहीं देखा होगा मौत का ऐसा मंजर | tractor hits bike on hiwayman died | Patrika News

युवक को 200 मीटर तक घसीटता ले गया ट्रैक्टर,बॉडी के हुए टुकड़े-टुकड़े,आपने नहीं देखा होगा मौत का ऐसा मंजर

locationग्वालियरPublished: Aug 17, 2017 11:54:00 pm

Submitted by:

monu sahu

शहर से भिण्ड के अमायन में बाइक से ड्यूटी पर जा रहे पटवारी को बड़ागांव के पास हाईवे पर एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी।

man died

tractor hits bike on hiway

ग्वालियर। शहर से भिण्ड के अमायन में बाइक से ड्यूटी पर जा रहे पटवारी को बड़ागांव के पास हाईवे पर एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। हालांकि बाइक सवार पटवारी ने बचने की कोशिश की लेकिन ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मारते हुए उसे अपनी चपेट में ले लिया और बाइक सवार युवक को करीब २०० मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। जिससे बाइक सवार पटवारी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर चालक घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। ग्वालियर के विवेक नगर में रहने वाले विनोद कुमार दोहरे भिंड के अमायन में पटवारी के पद पर पदस्थ हैं। वह रोज बाइक से ही अमायन जाते थे।
 यह खबर भी पढ़ें : इस लड़के का अपहरण कर ले जा रहे थे बदमाश,चलती ट्रेन से कूदा फिर सुनाई आपबीती

गुरुवार की सुबह पूजा-पाठ कर डयूटी पर अमायन जाने के लिए बाइक से निकले थे। तभी बड़ागांव के पास हाईवे पर एक ट्रैक्टर सामने से आ रहा था। बाइक पर सवार विनोद ने बचने की कोशिश भी की,लेकिन ट्रैक्टर ने लापरवाही से बाहन चलते हुए उन्हें ट्रैक्टर की चपेट में ले लिया। बाइक पर सवार पटवारी विनोद बाइक सहित ट्रैक्टर में फंस गया। इसके बाद भी ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर नहीं रोका और फराटे से दौड़ाता रहा और पटवारी विनोद को करीब 200 मीटर तक ट्रैक्टर के साथ हाईवे पर घिसटते हुए ले गया।
 यह खबर भी पढ़ें : ट्रेन के दरवाजे पर लटक कर स्टंट कर रहा था यह युवक,इलेक्ट्रिक पोल से टकराई बॉडी और हुआ ये हाल

जिससे पटवारी की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर को रोककर बाइक और विनोद की बॉडी को ट्रैक्टर से अलग किया और ट्रैक्टर लेकर मौके से तुंरत ही फरार हो गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तुंरत मौके पर पहुंचकर पटवारी के परिजनों को जानकारी दी और शव को पीएम हाऊस भिजवाया। पुलिस को मौके पर पटवारी के शव के साथ उसकी टूटी हुई बाइक पड़ी हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रैक्टर चालक की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो