scriptBreaking : 150 की स्पीड से कार ने एक्टिवा में मारी टक्कर,हवा में उछलने के बाद तीन की मौत,See video | three man die in road accident gwalior | Patrika News

Breaking : 150 की स्पीड से कार ने एक्टिवा में मारी टक्कर,हवा में उछलने के बाद तीन की मौत,See video

locationग्वालियरPublished: Sep 17, 2018 03:24:38 pm

Submitted by:

monu sahu

Breaking : 150 की स्पीड से कार ने एक्टिवा में मारी टक्कर,हवा में उछलने के बाद तीन की मौत

man dead

Breaking : कार ने एक्टिवा में मारी टक्कर,हवा में उछलने के बाद तीन की मौत

ग्वालियर। ग्वालियर चंबल संभाग में सुबह एक ऐसा हादसा घटित हुआ जिसे सुनने के बाद हर कोई सहम गया। भिण्ड से सटे मालनपुर थाना क्षेत्र में सुबह 11 बजे एक सडक़ हादसे में तीन लोगों की एक साथ मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब एक वाइट कलर की चार पहिया गाड़ी चालक ने तेज रफ्तार से गाड़ी चलते हुए एक्टिवा में टक्कर मार दी। दुर्घटना के वक्त एक्टिवा पर सवार तीन लोग थे। टक्कर इतनी जोर से लगी कि एक्टिवा पर सवार तीनों लोग काफी देर तक हवा में उछले उसके बाद सडक़ पर गिरे और गिरते ही इनकी मौके पर मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

MP Election 2018: समाज को टिकट नहीं तो दलों का विरोध,भाजपा-कांग्रेस की बढ़ी चिंता



बताया जा रहा है कि तीनो सूर्या फैक्ट्री मालनपुर में नौकरी करते थे। सोमवार को विश्वकर्मा जयंती पर कारखाने में अवकाश था। सुबह मशीनों का पूजन होना था इसलिए तीनों एक्टिवा से फैक्ट्री गए थे। पूजन कर लौटते समय रसूलाबाद के सामने कार ने सामने से टक्कर मार दी। जिसमें तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। टीआई महाराजपुरा यदुवीर सिंह तोमर के अनुसार अवधेश चौहान,सत्यजीत पॉल और पुष्पराज जादौन कंपनी से एक्टिवा पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे तभी सामने से आ रही तेज रफ़्तार कार की चपेट में आ गए।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : दुकान पर विवाद,ग्रामीणों पर किए फायर,लोगों में भगदड़



प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों कई फीट ऊपर उछलकर नीचे गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद कार चालक कार छोडक़र मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कार बरामद कर ली है और शवों को पीएम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : अटल बिहारी वाजपेयी की संपत्ति को लेकर बड़ा खुलासा,गरमाई राजनीति



परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
अवधेश चौहान,सत्यजीत पॉल और पुष्पराज जादौन की मौत की जानकारी जैसे ही परिजनों को पता चली। उन पर तो दुखों का पहाड़ ही टूट आया है क्योकि तीनों ही अपने घर में कमाने वाले थे। उनकी मौत से परिवार और अन्य रिशतेदारों का रू रूकर बुरा हाल है।
55 फीट तक घसीट कर ले गया कार चालक
आसपास के लोगों ने बताया कि तेज स्पीड कार ने एक्टिवा सवार पुष्पराज चौहान निवासी सिकोहाबाद, सत्यजीत पाल निवासी बिहार और अवधेश चौहान कानपुर को कुचल दिया है। तीनो सूर्या फैक्ट्री मालनपुर में नौकरी करते थे। सोमवार को विश्वकर्मा जयंती पर कारखाने में अवकाश था। सुबह मशीनों का पूजन होना था इसलिए तीनों एक्टिवा से फैक्ट्री गए थे। पूजन कर लौटते समय रसूलाबाद के सामने कार ने सामने से टक्कर मार दी।
लोगों ने बताया कि कार की सीधी टक्कर से एक्टिवा हवा में उछलकर कार के बोनट पर चढ गया। कार में एक्टिवा उलझने पर कार चालक उसे करीब 50-55 फीट तक घसीट कर ले गया। इस दौरान उस पर बैठे तीनों लोग सडक पर गिरे तो उन्हे कुचल दिया। घटना के बाद कार चालक वाहन छोडकर भाग गया। कार में एक बच्चा भी सवार था। उसे भी चोट आईं हैं। कार पंकज महेश्वरी निवासी थापर के नाम दर्ज है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो