scriptईयरफोन लगाकर छत पर गाना सुन रहा था एकाउंटेंट का बेटा तीन मंजिल से गिरा, मौत | The ear of the accountant's son fell from the floor on three floors wi | Patrika News
ग्वालियर

ईयरफोन लगाकर छत पर गाना सुन रहा था एकाउंटेंट का बेटा तीन मंजिल से गिरा, मौत

रोजाना खाना खाकर छत पर टहलने जाता था

ग्वालियरMar 15, 2020 / 10:53 pm

Harpal chauhan

ईयरफोन लगाकर छत पर गाना सुन रहा था एकाउंटेंट का बेटा तीन मंजिल से गिरा, मौत

ईयरफोन लगाकर छत पर गाना सुन रहा था एकाउंटेंट का बेटा तीन मंजिल से गिरा, मौत

ग्वालियर। दाल बाजार में तीन मंजिल मकान की छत से गिरकर एकाउंटेंट के इकलौते बेटे की मौत हो गई। उसके कान में इयरफोन लगा था। संभावना है कि ईयरफोन लगाकर वह गाना सुन रहा था। गाना सुनते-सुनते इतना मग्न हो गया कि छत के किनारे पहुंच गया। बैलेंस बिगड़ जाने से पड़ोसी की छत पर गिरकर उसकी मौत हो गई। काफी देर तक नीचे उतरकर नहीं आया तो पिता छत पर देखने पहुंचे। नीचे झांककर देखा तो बेटा लहूलुहान पड़ा था। चिल्लाते हुए छत से नीचे भागकर आए। बेटे को हिलाया ढुलाया लेकिन वह दम तोड़ चुका था।
इंगले का बाड़ा दाल बाजार जगदीश कॉम्प्लेक्स में रहने वाले श्रीकांत मित्तल के बेटे विवेक मित्तल (२७) की मौत हुई है। श्रीकांत बिल्डर्स के यहा एकांउटेंट हैं। विवेक उनका इकलौता बेटा था। म्यूजिक का शौकीन था। रोजाना खाना खाकर छत पर टहलने जाता था। शनिवार को भी रात करीब १०.३० बजे छत पर टहलने के लिए चला गया। काफी देर तक नीचे नहीं उतरा तो ११.३० बजे मां मंजू छत पर पहुंची। उस समय वह टहल रहा था। मां ने नीचे आने को कहा तो बोला थोड़ी देर में आता है, लेकिन एक घंटे से ज्यादा हो गया फिर भी नहीं आया। तब रात करीब १ बजे पिता श्रीकांत छत पर गए तो वह नजर नहीं आया। उन्होंने आवाज भी दी लेकिन कोई जबाब नहीं मिला। मोबाइल की टॉर्च जलाकर छत से पड़ोसी की छत पर देखा तो विवेक खून से लथपथ पड़ा था। वह बेटे को अस्पताल लेकर आए। लेकिन वह दम तोड़ चुका था। पुलिस को खबर मिली तो अस्पताल पहुंची। शव का पीएम कराकर मर्ग कायम किया।
छत पर डेढ़ फीट की बाउंड्री
तीन मंजिला इमारत की छत पर करीब डेढ़ फीट की बाउंड्री है। संभावना जताई जा रही है विवेक कान में ईयरफोन लगाकर मोबाइल पर गाना सुनते हुए टहल रहा हो। वह इतना मग्न हो गया कि उसे यह भी पता नहीं चला छत के किनारे पर आ गया। चूंकि बाउंड्री ऊंची नहीं थी इसलिए बैलेंस बिगड़ गया और छत से गिर पड़ा।
रॉक स्टार बनकर विदेश जाने का सपना था
विवेक के साथ ही उसके सपने भी उसके साथ चले गए। विवेक एम की पढ़ाई कर रहा था। इसके साथ ही बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता था। पिता श्रीकांत मित्तल ने बताया विवेक का सपना था कि वह रॉक स्टार बने और विदेश जाए। इसके लिए वह मेहनत भी करता था। उसने कई कार्यक्रम भी किए। वह अपने गुरु के साथ भी बड़े-बड़े कार्यक्रमों में भी जाता था।
ईयरफोन लगाते हो तो इन बातों का रखें ध्यान
-अधिकांशत: कान में ईयरफोन लगाकर मोबाइल पर बात करते हुए या गाना सुनते वक्त लोग इतने मग्न हो जाते हैं कि उन्हें यह ध्यान नहीं रहता सामने क्या है या क्या हो रहा है। अगर बात करनी है तो एक जगह बैठकर बात करें। टहलते हुए चलते हुए बात न करें।

Home / Gwalior / ईयरफोन लगाकर छत पर गाना सुन रहा था एकाउंटेंट का बेटा तीन मंजिल से गिरा, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो