scriptअधीक्षक ने किया जेएएच के वार्डों का निरीक्षण,बंद मिले चार पंखे,गंदगी पर जताई नाराजगी | Superintendent did inspection of JHa wards, closed four fans, resentme | Patrika News

अधीक्षक ने किया जेएएच के वार्डों का निरीक्षण,बंद मिले चार पंखे,गंदगी पर जताई नाराजगी

locationग्वालियरPublished: Apr 17, 2019 01:10:58 am

अधीक्षक को निरीक्षण के दौरान कुछ जगह गंदगी मिली,

resentme

अधीक्षक ने किया जेएएच के वार्डों का निरीक्षण,बंद मिले चार पंखे,गंदगी पर जताई नाराजगी

ग्वालियर. जयारोग्य अस्पताल समूह के अधीक्षक डॉ. अशोक मिश्रा ने जेएएच के न्यूरोलॉजी, न्यूरोसर्जरी, आईसीयू जैसे कई वार्डों का निरीक्षण किया, जिसमें उन्हें कुछ जगह गंदगी मिली तो वार्डो में चार पंखे बंद मिले, जिस पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की और कहा कि जल्द से जल्द इन पंखों को चालू कराया जाएं। हालांकि उनको इन वार्डो में कूलर चलते हुए मिले।

पत्रिका ने जेएएच के एसी और कूलर आदि को लेकर एक खबर मंगलवार को प्रकाशित की थी, जिसको गंभीरता से लेकर अधीक्षक सुबह जेएएच के कई वार्डो में पंखे, कूलर और एसी का हाल जानने के लिए निरीक्षण करने निकले। उन्हें आईसीयू में सभी एसी चलते मिले, कुछ वार्डों में जहां नए एसी पीडब्ल्यूडी के ईएण्डएम को चालू कराना है, इसको लेकर एक बार फिर अधीक्षक ने ईएण्डएम के कार्यपालन यंत्री से चर्चा की।
जुर्माने के बाद भी नहीं सुधर रही सफाई व्यवस्था
सफाई का ठेका हाईट्स कंपनी को मिला है जिसने एक स्थानीय कंपनी को पेटी कान्ट्रेक्टर पर ठेका दिया है। ढाई सौ से अधिक कर्मचारी सफाई के लिए तैनात हैं, लेकिन जेएएच की सफाई व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। अधीक्षक को निरीक्षण के दौरान कुछ जगह गंदगी मिली, जिस पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की। याद रहे कि इस कंपनी पर कुछ समय पूर्व ही उन्होंने एक लाख रुपए का जुर्माना लगाया था। इस कंपनी का ठेका निरस्त करने की बात कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल, प्रवीण पाठक भी उच्च स्तर पर कह चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो