script

सीरियल ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ में दिखेंगी शहर की सारिका

locationग्वालियरPublished: Aug 25, 2019 11:41:57 pm

Submitted by:

Harish kushwah

एंड टीवी पर 27 अगस्त से प्रसारित होने वाले सीरियल ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ में शहर की सारिका बहलोरिया में नजर आएगी। इस सीरियल की शूटिंग चंदेरी में हुई। लश्कर में रहने वाली सारिका ने इसमें बखूबी किरदार निभाया है।

सीरियल 'गुड़िया हमारी सभी पे भारी'

सीरियल ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’

ग्वालियर. एंड टीवी पर 27 अगस्त से प्रसारित होने वाले सीरियल ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ में शहर की सारिका बहलोरिया में नजर आएगी। इस सीरियल की शूटिंग चंदेरी में हुई। लश्कर में रहने वाली सारिका ने इसमें बखूबी किरदार निभाया है। इसकी कहानी में शो की नायिका गुड़िया के भोलेपन और विनम्रता के साथ जीवंत हो उठती है। सीरियल में अक्सर गुड़िया किसी ना किसी मुसीबत में फं सती रहती है, लेकिन अपने अंदाज और अनूठे तरीके से उससे बाहर भी निकाल आती है। यह सीरियल सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे प्रसारित होगा। टेलीविजन में एक्टर सरताज गिल मुद्दू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके राइटर रवि महाशब्दे और समता सागर हैं।
शो में दिखेगा गुड़िया का भोलापन : सारिका इस शो को लेकर काफी रोमांचित है और खासतौर से अपने गुड़िया के किरदार को लेकर। यह एक हल्का-फुल्का ड्रामा है, जिसे इस शो की नायिका गुड़िया के भोलेपन और जिंदादिली से साकार किया गया है। यह कहानी दर्शकों को गुड़िया के शानदार सफ र पर ले जाएगी, जिसे यहां के देशीपन, रहन-सहन, किरदार, जीवन जीने के तरीके और उनकी पूरी कहानी के साथ बुना गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो