सीरियल 'गुड़िया हमारी सभी पे भारी' में दिखेंगी शहर की सारिका

By: Harish kushwah

Updated On:
25 Aug 2019, 11:41:57 PM IST

  • एंड टीवी पर 27 अगस्त से प्रसारित होने वाले सीरियल 'गुड़िया हमारी सभी पे भारी' में शहर की सारिका बहलोरिया में नजर आएगी। इस सीरियल की शूटिंग चंदेरी में हुई। लश्कर में रहने वाली सारिका ने इसमें बखूबी किरदार निभाया है।

ग्वालियर. एंड टीवी पर 27 अगस्त से प्रसारित होने वाले सीरियल 'गुड़िया हमारी सभी पे भारी' में शहर की सारिका बहलोरिया में नजर आएगी। इस सीरियल की शूटिंग चंदेरी में हुई। लश्कर में रहने वाली सारिका ने इसमें बखूबी किरदार निभाया है। इसकी कहानी में शो की नायिका गुड़िया के भोलेपन और विनम्रता के साथ जीवंत हो उठती है। सीरियल में अक्सर गुड़िया किसी ना किसी मुसीबत में फं सती रहती है, लेकिन अपने अंदाज और अनूठे तरीके से उससे बाहर भी निकाल आती है। यह सीरियल सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे प्रसारित होगा। टेलीविजन में एक्टर सरताज गिल मुद्दू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके राइटर रवि महाशब्दे और समता सागर हैं।

शो में दिखेगा गुड़िया का भोलापन : सारिका इस शो को लेकर काफी रोमांचित है और खासतौर से अपने गुड़िया के किरदार को लेकर। यह एक हल्का-फुल्का ड्रामा है, जिसे इस शो की नायिका गुड़िया के भोलेपन और जिंदादिली से साकार किया गया है। यह कहानी दर्शकों को गुड़िया के शानदार सफ र पर ले जाएगी, जिसे यहां के देशीपन, रहन-सहन, किरदार, जीवन जीने के तरीके और उनकी पूरी कहानी के साथ बुना गया है।

Updated On:
25 Aug 2019, 11:41:57 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।