scriptएक क्लिक पर पढ़ें शहर की हर खबर दिनभर की हलचल | read all news on mobile here in just a click | Patrika News
ग्वालियर

एक क्लिक पर पढ़ें शहर की हर खबर दिनभर की हलचल

यहां आपको एक क्लिक में मिलेंगी शहर की प्रमुख खबरों के अलावा धर्म, स्वास्थ्य, राजनीति व क्राइम सहित अनेक खबरें

ग्वालियरAug 23, 2017 / 10:50 pm

monu sahu

gwalior news

news

ग्वालियर. दिन के बिजी शेड्यूल में अगर आप किसी छोटी-बड़ी खबर को मिस कर गए हैं। तो टेंशन की बात नहीं है। हम आपकी सहूलियत के लिए आपको खबरों का पूरा पैकेज उपलब्ध करवा रहे हैं। जहां आपके मतलब की हर खबर है। साथ ही खबरें वो जो आज पूरे दिन छाई रहीं। खबरें वो भी जो आपको जानना बहुत जरूरी है। बस एक किल्क में पढ़े दिनभर की खबर।
यहां पढि़ए टॉप न्यूज-पूरी खबर पढऩे के लिए बोल्ड हेडलाइन्स पर किल्क करें।

MUST READ : पांच साल चला इस कपल का अफेयर,अब इस हाल में पहुंचे एसपी के पास कही यह बात
शहर में एक कोचिंग में पढऩे आए युवक को वहीं कोचिंग में पढऩे वाली लड़की से प्यार हो गया। करीब पांच साल चले अफेयर के बाद दोनों ने बिलौआ में आर्य समाज मंदिर से शादी कर ली। शादी की जानकारी लगते ही दोनों के परिजन नाराज हो गए और कपल को फोन पर धमकी देने लगे, जिससे परेशान होकर कपल ने एसपी से सुरक्षा की मांग की है। युवती ने बताया कि उसके पिता व चाचा आए दिन दोनों को फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहे है। उनका कहना है कि पहले वह हम दोनों का मर्डर करेंगे और बाद में खुद भी जहर खा लेंगे। एसपी के पास पहुंचे कपल ने बताया कि दोनों ने लव मैरिज की है।
MUST READ : इस पहाड़ पर बने हैं 108 मंदिर,साधना में लीन रहते है मुनि

श्वेताम्बर जैन समाज के पर्यूषण पर्व शुरू हो गए है। आत्म शुद्धि के इस महापर्व पर शहर के श्वेताम्बर जैन मंदिरों में विशेष पूजा-अर्चना की गई और अनेक कार्यकम भी किए गए। मंदिरों में सुबह से ही श्रद्धालुओं का मंदिरों में पहुंचना शुरू हो गया था। इस दौरान सुबह विशेष पूजा-अर्चना और प्रवचन हुए, वहीं रात्रि में भक्ति संगीत और धार्मिक प्रसंगों पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयेाजन भी किया। पर्यूषण पर्व २६ अगस्त से पांच सितम्बर तक चलेंगे। दतिया के पास बने सोनागिर देश के प्रमुख जैन तीर्थ धार्मिक स्थलों में शामिल हैं।

Home / Gwalior / एक क्लिक पर पढ़ें शहर की हर खबर दिनभर की हलचल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो